Connect with us

टैकनोलजी

Facebook ने कपल्स के लिए Tuned चैटिंग ऐप किया लॉन्च, जानें इसकी खूबियां

Published

on

नई दिल्ली। फेसबुक (Facebook) ने कपल्स के लिए नया चैटिंग ऐप Tuned लॉन्च किया है। इस ऐप के जरिए कपल्स चैटिंग करने के साथ फोटो और म्यूजिक भी शेयर कर सकते हैं। कंपनी ने इस ऐप को सिर्फ ios यूजर्स के लिए पेश किया है। फिलहाल इस ऐप को कनाडा के ही यूजर्स इस्तेमाल कर सकते हैं। इस ऐप को एंड्रॉयड प्लेटफॉर्म पर कब तक पेश किया जाएगा, इसकी जानकारी नहीं मिल पायी है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फेसबुक ने इस ऐप को कपल्स को ध्यान में रखते हुए उतारा है ताकि वो एक-दूसरे से अपनी बातों को शेयर कर सकें। इस ऐप में चैटिंग के दौरान स्टिकर्स, फोटो, वीडियो और ऑडियो भी एक-दूसरे को भेज सकते हैं। इस ऐप को स्पॉटिफाई के साथ कनेक्ट किया जा सकता है, जिससे की एक ही समय में यूजर्स अपने पार्टनर के साथ गाना सुन सके।

BSNL के 499 रुपये वाले प्लान में 100GB Data के साथ मिलेगा अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ

इस ऐप को NPE टीम ने बनाया है। फेसबुक ने पिछले साल एनपीई यानी न्यू प्रॉडक्ट एक्सपेरिमेंटेशन टीम को बनाया था। वहीं, इस टीम ने इससे पहले फोटो और शेयरिंग एप हॉबी एप को लॉन्च किया था। बता दें कि फेसबुक का व्हाट्सऐप चैटिंग ऐप इन दिनों अपने फीचर्स में लगातार बदलाव कर रहा है जिससे की यूजर्स को परेशान न होना पड़े। इतना ही नहीं गलत अफवाहों को रोकने के लिए भी सर्च फीचर का इस्तेमाल कर रहा है, जिससे की फेक मैसेज का पता लगाया जा सके।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.