Connect with us

विशेष

बेटी से बिछड़ते वक्त फूट-फूटकर रोया पिता, वीडियो देख पसीज जाएगा दिल

Published

on

रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन (Vladimir Putin) द्वारा यूक्रेन पर युद्ध की घोषणा के बाद से रूसी सेना के हमले तेज हो गए हैं. रूसी सेना यूक्रेन के शहरों में सैन्य ठिकानों को निशाना बना रही है. रूस ने यूक्रेन की एयर डिफेंस सिस्टम को नष्ट करने का भी दावा किया है. 24 फरवरी गुरुवार सुबह पहले हमले के बाद से कई वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो चुके हैं. इन्हीं में से एक और इमोशनल वीडियो वायरल हो रहा है. इसे देखने के बाद आप भी इमोशनल हो जाएंगे.

बेटी से अलग होते वक्त फूट-फूटकर रोने लगा पिता

हम सभी जानते हैं कि युद्ध एक विनाशकारी प्रक्रिया है. जहां सिर्फ लोगों की जान जा सकती है. इससे किसी का भला नहीं होता. अपनी और परिवार के सदस्यों की जान बचाना मुश्किल कामों में से एक है. रूस-यूक्रेन युद्ध और उसके बाद का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं एक पिता बस में अपनी बेटी को गुडबाय कह रहा है. इस दौरान बाप-बेटी की आंखों में आंसू आ गया. इस वीडियो को ट्विटर पर @lil_whind नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. जिसे तीन लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.


इमोशनल वीडियो देखकर भर आएंगी आपकी आंखे

वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘एक यूक्रेनी पिता अपने परिवार को गुड बाय कहता है, जबकि वह खुद रूसियों से लड़ने के लिए रुकता है.’ कई लोगों ने वीडियो देखने के बाद इमोशनल कमेंट्स किए. एक यूजर ने लिखा, ‘भगवान इस पिता और यूक्रेन की रक्षा करें.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘भगवान इस आदमी को उसके परिवार के साथ जल्द से जल्द मिलवा दें.’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘यह वास्तव में दिल पसीज देने वाला वीडियो है.’ कमेंट सेक्शन में कई लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.