fbpx
Connect with us

मनोरंजन

युजवेंद्र चहल के कमरे में पहुंची मंगेतर धनश्री, देखते ही लगा लिया गले और फिर कहा कुछ ऐसा – देखें Video

Published

on

युजवेंद्र चहल के कमरे में पहुंची मंगेतर धनश्री, देखते ही लगा लिया गले और फिर कहा कुछ ऐसा - देखें Video

युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा ने 17 अक्टूबर को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आईपीएल 2020 (IPL 2020) लीग खेल से पहले रॉयल चैलेंजर बैंगलोर (RCB) के लेग स्पिनर चहल को एक आश्चर्यजनक सरप्राइज दिया. धनश्री 11 अक्टूबर को संयुक्त अरब अमीरात पहुंची थीं, लेकिन क्वारंटाइन ने उन्हें चहल से अलग रखा था. क्वारंटाइन पूरा करने के बाद धनश्री युजवेंद्र चहल के कमरे में पहुंची और क्रिकेटर को सरप्राइज दिया. आरसीबी (RCB) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने इस वीडियो को शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

IPL 2020: युजवेंद्र चहल के कमरे में पहुंची मंगेतर धनश्री, देखते ही लगा लिया गले और फिर कहा कुछ ऐसा - देखें Video
आरसीबी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘चहल की बड़ी मुस्कान की वहज, उनको फील्ड के बाहर भी खुश देखा गया, जब उनकी होने वाली पत्नी धनश्री वर्मा उनकी होटल रूम में पहुंचीं.’ वीडियो में देखा जा सकता है कि धनश्री उनको कमरे के बाहर खड़ी हैं और कैमरे पर बता रही हैं कि वो काफी दिनों बाद युजी से मिल रही हैं.

दरवाजा खटखटाने के बाद जैसे ही चहल ने धनश्री को देखो तो वो सरप्राइज हो गए और उन्होंने धनश्री को हग किया. फिर उन्होंने कहा, ‘मैं अपनी आजादी को बहुत मिस कर रहा हूं.’ जिस पर धनश्री कहती हैं, ‘अभी से…’ सोशल मीडिया पर यह क्यूट वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

देखें Video:

धनश्री बताती हैं कि आरआर के खिलाफ मैच के बाद वह उनसे मिलने वाली थीं लेकिन खेल से पहले उन्हें चौंका दिया. मंगेतर से मिलने के बाद चहल ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 4 ओवर में 34 रन देकर दो महत्वपूर्ण विकेट लिए. राजस्थान को हराने के बाद आरसीबी का मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स से हुआ, उसको भी आरसीबी ने आसानी से जीत लिया.

SOURCE ARTICLE : NDTV INDIA

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *