fbpx
Connect with us

मनोरंजन

FINAL हो गया कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन का किरदार अब ये नई अभीनेत्री ही निभाएगी

Published

on

एक साल से ऊपर हो गया और कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की मुख्य किरदार दयाबेन टीवी स्क्रीन से लापता है. दरअसल अभिनेत्री दिशा वकानी दयाबेन के किरदार को निभाती थीं, जो लंबे वक्त से मातृत्व अवकाश पर चल रही थीं. शो के निर्माता लंबे समय से दिशा की जगह किसी और को कास्ट करने की तैयारी कर रहे थे.

Source: Lehren

दयाबेन के किरदार के लिए कुछ सप्ताह से ऑडिशन चल रहा था, जो एक चहरे पर जा कर ख़त्म हुआ.

Image result for Vibhoutee Sharma

SpotboyE के रिपोर्ट के अनुसार दिशा वकानी की जगह एक नए चेहरे विभूति शर्मा को फ़ाइनल कर लिया गया है. इस पोर्टल के सूत्रों के अनुसार मंगलवार को विभूति ने दयाबेन के किरदार का एक मॉक शॉट भी शूट किया है.

Source: Zee News

हालांकि अभी भी शो के निर्माताओं ने विभूती के साथ किसी प्रकार का कॉन्ट्रेक्ट नहीं साइन किया है. प्रोड्यूसर असित मोदी दयाबेन के किरदार के किसी आयाम के साथ किसी प्रकार का समझौता नहीं करना चाहते.

Image result for Vibhoutee Sharma

जैसे ही ये ख़बर धीरे-धीरे फ़ैलने लगी कि विभूति दिशा की जगह लेने वाली हैं. सोशल मीडिया पर उनके बारे में खोज-बीन शुरू हो गई. SpotboyE के अनुसार विभूति पहले कुछ शो में काम कर चुकी हैं. वो ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ और ‘हमने ली है शपथ’ में मौजूद थीं.

Image result for Vibhoutee Sharma

दिशा की बात करें तो उन्होंने छुट्टी के बाद शो पर वापस आने के लिए कुछ ऐसी शर्तें रखी, जिसे निर्माता पूरा करने के लिए तैयार नहीं हुए. दिशा साल 2017 के सितंबर महीने से ही छुट्टी पर थीं. नवंबर में उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया था. जिसके बाद वो लगातार अपनी छुट्टियां बढ़ा रही थीं. ताज़ा ख़बरों के अनुसार ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पर उनके वापस आने की कोई उम्मीद नहीं बची है.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *