Connect with us

लाइफ स्टाइल

डूबती ‘लड़की’ को बचाने में लगे थे दमकल कर्मी-पुलिस-एंबुलेंस और फिर निकली ये

Published

on

डूबती ‘लड़की’ को बचाने में लगे थे दमकल कर्मी-पुलिस-एंबुलेंस, निकली से क्स डॉल

japan sex doll rescue

जापान में लोग उस समय हैरान रह गए जब एक डूबती महिला को बचाने के लिए पुलिस से लेकर एंबुलेंस तक कड़ी मशक्कत करते रहे लेकिन जब उन्होंने ध्यान से इस महिला को देखा तो उन्हें पता चला कि ये कोई महिला नहीं बल्कि रबर की एक से क्स डॉल थी.

japan sex doll rescue

ये घटना हाकिनोहे शहर में घटी है. उस समय यूट्यूबर तनाका नात्सुकी एक वीडियो बना रही थीं जब उन्होंने देखा था कि पुलिस, फायर इंजन और एंबुलेंस इस शहर के एक तटीय इलाके के पास आकर किसी महिला को बचाने की कोशि कर रहे थे.

japan sex doll rescue

नात्सुकी को भी यही लगा कि पुलिसवाले एक डूबती हुई महिला को बचाने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने इस बारे में ट्विटर पर लिखा- मैं अपनी फिशिंग वीडियो को फिल्म कर रही थी तभी मैंने देखा कि पानी में एक महिला डूब रही है लेकिन वो मेरी गलतफहमी थी और वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए थे.

japan sex doll rescue

उन्होंने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि वहा मौजूद किसी शख्स को ऐसा लगा कि नदी में जो डूब रही है वो एक महिला है और उसके बाद इस शख्स ने पुलिस को फोन लगा दिया. देखते ही देखते वहां पुलिस, फायर ट्रक्स और एंबुलेस का जमावड़ा लग गया लेकिन जब इस महिला को बचाया गया तो सभी ठगा सा महसूस कर रहे थे.

japan sex doll rescue

इसके अलावा सोशल मीडिया पर एक शख्स ने कमेंट करते हुए कहा कि ये भले ही कई लोगों के लिए फनी हो सकता है लेकिन एंबुलेंस, पुलिस और इमरजेंसी सर्विस के लिए बिल्कुल फनी नहीं है. लोगों को समझना चाहिए कि उन्हें अपना कूड़ा ठीक से डिस्पोज करना चाहिए जिससे प्रशासन का समय खराब ना हो.

japan sex doll rescue

जापान की से क्स इंडस्ट्री से जुड़ी एक रिपोर्ट के अनुसार, जापान में हर साल 2000 से क्स डॉल्स बिकती हैं. इन डॉल्स को ठीक ढंग से डिस्पोज करना होता है. हालांकि जो लोग अपने से क्स डॉल्स पार्टनर्स के साथ भावनात्मक रूप से जुड़े होते हैं, कुछ कंपनियां उनके लिए खास अंतिम संस्कार कराती हैं.

japan sex doll rescue

ओसाका के फोटोग्राफी स्टूडियो में लेया अराटा नाम की महिला से क्स डॉल्स के अंतिम संस्कार के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने स्पैनिश न्यूज एजेंसी ईएफई के साथ बातचीत में कहा था कि उन्होंने ये बिजनेस इसलिए शुरू किया था क्योंकि उन्हें लगता था कि ये कई लोगों की जरूरत है.

japan sex doll rescue

उन्होंने कहा था कि कई लोग ऐसे होते हैं जो अपनी से क्स डॉल्स के लिए एक उचित अंतिम संस्कार की व्यवस्था चाहते हैं और वे उन्हें यूं ही नहीं फेंक देना चाहते हैं क्योंकि इनका अपनी डॉल्स से काफी जुड़ाव होता है. इसके अलावा कुछ लोग शर्मिंदगी के चलते भी इन डॉल्स को कूड़ेदान में फेंकना नहीं चाहते हैं.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *