Connect with us

बॉलीवुड

गदर की ‘सकीना’ से बाहुबली की ‘देवसेना’ तक, जब सरेआम छे ड़छाड़ का शि कार हुईं ये 12 ही रोइनें

Published

on

TV सीरियल ‘नागिन 3’ में काम कर चुके एक्टर पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) पर हाल ही में एक नाबालिग ने रे प का आरोप लगाया है। नाबालिग और उसके परिजनों की शिकायत के बाद पर्ल को पुलिस ने 4 जून की रात गिर फ्तार कर लिया। उनके खिलाफ PO CSO ए क्ट के तहत कार्रवाई हुई है और फिलहाल वो 14 दिन की पुलिस हि रासत में हैं।

वैसे, आए दिन देशभर से लड़कियों और महिलाओं के साथ छे ड़छाड़ की घटनाएं सुनने को मिलती हैं। छे ड़छाड़ और गलत तरीके से छूने की वा रदातें सिर्फ आम लड़कियों के साथ ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड की कई नामी-गिरामी ए क्ट्रेस के साथ भी हो चुकी हैं। कई बार तो भीड़ में मौजूद मनचले और असामाजिक तत्व इन हीरोइनों के साथ सरेआम छे ड़खानी करने से भी बाज नहीं आते। इस पैकेज में हम बता रहे हैं बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही ए क्ट्रेसेस के बारे में, जो पब्लिक प्लेस पर छे ड़छाड़ का शि कार हो चुकी हैं।

 

अमीषा पटेल : 2015 में अमीषा पटेल एक ज्वैलरी शोरूम की लॉन्चिंग के सिलसिले में गोरखपुर (उप्र) गई थीं। अमीषा को देखने के लिए शोरूम के बाहर भारी भीड़ लग गई। ऐसे में जब वह भीड़ से होते हुए शोरूम के अंदर जाने लगीं तो एक युवक ने उन्हें जबरदस्ती छुआ। अमीषा उस युवक के ऐसा करने से बेहद गुस्से में आ गईं और उन्होंने उसे वहीं एक थप्पड़ जड़ दिया। इस पूरी घटना से अमीषा बेहद दुखी थीं।

अमीषा पटेल :

2015 में अमीषा पटेल एक ज्वैलरी शोरूम की लॉन्चिंग के सिलसिले में गोरखपुर (उप्र) गई थीं। अमीषा को देखने के लिए शोरूम के बाहर भारी भीड़ लग गई। ऐसे में जब वह भीड़ से होते हुए शोरूम के अंदर जाने लगीं तो एक युवक ने उन्हें जबरदस्ती छुआ। अमीषा उस युवक के ऐसा करने से बेहद  गु स्से में आ गईं और उन्होंने उसे वहीं एक थ प्पड़ जड़ दिया। इस पूरी घटना से अमीषा बेहद दुखी थीं।

 

कैटरीना कैफ : 2005 में जब कैटरीना कैफ दुर्गा पूजा में शामिल होने के लिए कोलकाता पहुंची तो वहां मौजूद भीड़ बेकाबू हो गई। यहां तक कि कैटरीना की सिक्योरिटी से भी वो भीड़ काबू में नहीं आई और इसी दौरान मौके का फायदा उठाकर कुछ मनचलों ने उनके साथ छेड़छाड़ की। इस घटना के बाद कैटरीना काफी दिनों तक आहत रहीं।

कैटरीना कैफ :

2005 में जब कैटरीना कैफ दुर्गा पूजा में शामिल होने के लिए कोलकाता पहुंची तो वहां मौजूद भीड़ बेकाबू हो गई। यहां तक कि कैटरीना की सिक्योरिटी से भी वो भीड़ काबू में नहीं आई और इसी दौरान मौके का फायदा उठाकर कुछ मनचलों ने उनके साथ छे ड़छाड़ की। इस घटना के बाद कैटरीना काफी दिनों तक आहत रहीं।

सोनाक्षी सिन्हा : 2010 में फिल्म दबंग के एक इवेंट के दौरान भीड़ इतनी बढ़ गई कि सोनाक्षी सिन्हा को फैंस ने जबरदस्ती छूने की कोशिश की। यह वाकया साउथ मुंबई में मंत्रालय के नजदीक स्थित गांधी मैदान में हुआ था। इस वाकये के बाद सोनाक्षी रो पड़ी थीं।

सोनाक्षी सिन्हा :

2010 में फिल्म दबंग के एक इवेंट के दौरान भीड़ इतनी बढ़ गई कि सोनाक्षी सिन्हा को फैंस ने जबरदस्ती छूने की कोशिश की। यह वाकया साउथ मुंबई में मंत्रालय के नजदीक स्थित गांधी मैदान में हुआ था। इस वाकये के बाद सोनाक्षी रो पड़ी थीं।

 

सुष्मिता सेन : सुष्मिता सेन एक बार पुणे के किसी ज्वैलरी स्टोर के उद्घाटन समारोह में पहुंची तो बाहर मौजूद पब्लिक ने उन्हें घेर लिया था। इसी दौरान कुछ मनचलों ने भीड़ का फायदा उठाकर उनके शरीर को गलत तरीके से छूने की कोशिश की। कुछ दिनों पहले सुष्मिता ने बताया था कि कैसे 15 साल की उम्र के एक लड़के ने उनके साथ बदसलूकी की थी।

सुष्मिता सेन :

सुष्मिता सेन एक बार पुणे के किसी ज्वैलरी स्टोर के उद्घाटन समारोह में पहुंची तो बाहर मौजूद पब्लिक ने उन्हें घेर लिया था। इसी दौरान कुछ मनचलों ने भीड़ का फायदा उठाकर उनके शरीर को गलत तरीके से छूने की कोशिश की। कुछ दिनों पहले सुष्मिता ने बताया था कि कैसे 15 साल की उम्र के एक लड़के ने उनके साथ बदसलूकी की थी।

 

करीना कपूर : साल 2013 में एक इवेंट खत्म होने के बाद करीना कपूर जब बाहर निकल रही थीं तो इसी दौरान उन्हें भीड़ ने घेर लिया। भीड़ में मौजूद कुछ लोगों ने फायदा उठाकर उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की। बाद में किसी तरह बाउंसस ने करीना कपूर को वहां से सुरक्षित बाहर निकाला था।  

करीना कपूर :

साल 2013 में एक इवेंट खत्म होने के बाद करीना कपूर जब बाहर निकल रही थीं तो इसी दौरान उन्हें भीड़ ने घेर लिया। भीड़ में मौजूद कुछ लोगों ने फायदा उठाकर उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की। बाद में किसी तरह बाउंसस ने करीना कपूर को वहां से सुरक्षित बाहर निकाला था।

अनुष्का शेट्टी : साल 2015 में अनुष्का शेट्टी जब भगवान के दर्शन कर तिरुमाला मंदिर से लौट रही थीं, तो कुछ फैंस की भीड़ ने उन्हें घेर लिया। इस दौरान भीड़ उनके साथ फोटो और सेल्फी खिंचाने के चक्कर में उन्हें जबरदस्ती छूने की कोशिश की।

अनुष्का शेट्टी :

साल 2015 में अनुष्का शेट्टी जब भगवान के दर्शन कर तिरुमाला मंदिर से लौट रही थीं, तो कुछ फैंस की भीड़ ने उन्हें घेर लिया। इस दौरान भीड़ उनके साथ फोटो और सेल्फी खिंचाने के चक्कर में उन्हें जबरदस्ती छूने की कोशिश की।

 

सोनम कपूर : फिल्म 'रांझणा' के प्रमोशन के दौरान सोनम कपूर को फैंस की छेड़खानी का सामना करना पड़ा था। हालांकि, बाद में उनके को-स्टार धनुष ने मदद कर सोनम को किसी तरह भीड़ से बाहर निकाला था।

सोनम कपूर :

फिल्म ‘रांझणा’ के प्रमोशन के दौरान सोनम कपूर को फैंस की छेड़खानी का सामना करना पड़ा था। हालांकि, बाद में उनके को-स्टार धनुष ने मदद कर सोनम को किसी तरह भीड़ से बाहर निकाला था।

 

तापसी पन्नू : फिल्म पिंक की लीड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने बताया था कि 2016 में फिल्म पिंक के प्रमोशन के दौरान उनके साथ छेड़छाड़ हुई थी। लोगों ने उन्हें गलत तरीके से छुआ था। इसके अलावा दिल्ली में कॉलेज आने-जाने के दौरान भी वो कई बार बस में छेड़छाड़ का शिकार हो चुकी हैं।

तापसी पन्नू :

फिल्म पिंक की लीड ए क्ट्रेस तापसी पन्नू ने बताया था कि 2016 में फिल्म पिंक के प्रमोशन के दौरान उनके साथ छे ड़छाड़ हुई थी। लोगों ने उन्हें गलत तरीके से छुआ था। इसके अलावा दिल्ली में कॉलेज आने-जाने के दौरान भी वो कई बार बस में छे ड़छाड़ का शि कार हो चुकी हैं।

नगमा : मेरठ में एक जनसभा के दौरान नगमा से बदसलूकी हुई थी। इसके बाद भड़की नगमा ने एक मनचले को थप्‍पड़ जड़ दि‍या था और मंच छोड़कर वहां से चली गई थीं। दरअसल, कांग्रेस नेता इमरान ने नगमा की जनसभा बुलाई थी। नगमा जब मंच पर पहुंचीं तो भीड़ मंच की ओर बढ़ने लगी। कुछ शरारती तत्व मंच पर पहुंच गए और भीड़ का फायदा उठाकर नगमा के साथ छेड़छाड़ करने लगे। इस पर नगमा ने एक को थप्पड़ जड़ दिया।

नगमा :

मेरठ में एक जनसभा के दौरान नगमा से बदसलूकी हुई थी। इसके बाद भड़की नगमा ने एक मनचले को थप्‍पड़ जड़ दि‍या था और मंच छोड़कर वहां से चली गई थीं। दरअसल, कांग्रेस नेता इमरान ने नगमा की जनसभा बुलाई थी। नगमा जब मंच पर पहुंचीं तो भीड़ मंच की ओर बढ़ने लगी। कुछ श रारती तत्व मंच पर पहुंच गए और भीड़ का फायदा उठाकर नगमा के साथ छे ड़छाड़ करने लगे। इस पर नगमा ने एक को थप्पड़ जड़ दिया।

 

राखी सावंत : राखी सावंत भी सरेआम छेड़छाड़ का शिकार हो चुकी हैं। दरअसल, 2006 में जब राखी सावंत मीका की बर्थडे पार्टी में गई थीं, तो वहां मीका ने राखी सावंत को पकड़ कर जोरदार किस किया था। इसके बाद राखी ने इस पर खूब हंगामा मचाया था। इतना ही नहीं, उन्होंने इस घटना की शिकायत पुलिस में भी की और मीका पर जबरदस्ती चूमने और छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे।

राखी सावंत :

राखी सावंत भी सरेआम छे ड़छाड़ का शि कार हो चुकी हैं। दरअसल, 2006 में जब राखी सावंत मीका की बर्थडे पार्टी में गई थीं, तो वहां मीका ने राखी सावंत को पकड़ कर जोरदार किस किया था। इसके बाद राखी ने इस पर खूब हंगा मा मचाया था। इतना ही नहीं, उन्होंने इस घटना की शिकायत पुलिस में भी की और मीका पर जबरदस्ती चूमने और छे ड़छाड़ के आरोप लगाए थे।

 

मिनिषा लांबा : मिनिषा के साथ एक बार गोवा के बीच पर छेड़खानी हुई थी। दरअसल, मिनिषा यहां एक फोटोशूट के लिए आई थीं। इसी दौरान कुछ लोगों ने उन्हें आपत्तिजनक ढंग से छुआ। इस घटना के बाद मिनिषा काफी डर गई थीं। बाद में मिनिषा ने खुलकर इस बारे में बात की थी।

मिनिषा लांबा :

मिनिषा के साथ एक बार गोवा के बीच पर छेड़खानी हुई थी। दरअसल, मिनिषा यहां एक फोटोशू ट के लिए आई थीं। इसी दौरान कुछ लोगों ने उन्हें आपत्तिजनक ढंग से छुआ। इस घटना के बाद मिनिषा काफी ड र गई थीं। बाद में मिनिषा ने खुलकर इस बारे में बात की थी।

 

कोएना मित्रा : कोएना मित्रा भी मोलेस्टेशन का शिकार हो चुकी हैं। एक फाइव स्टार होटल की न्यू ईयर पार्टी के दौरान उनके साथ यह घिनौनी हरकत हुई थी। बाद में इस मुद्दे को मीडिया ने खूब उछाला और उस आदमी को आखिरकार गिरफ़्तार कर लिया गया था, जिसने कोएना के साथ ऐसी हरकत की थी।

कोएना मित्रा :

कोएना मित्रा भी मोलेस्टेशन का शि कार हो चुकी हैं। एक फाइव स्टार होटल की न्यू ईयर पार्टी के दौरान उनके साथ यह घिनौनी हरकत हुई थी। बाद में इस मुद्दे को मीडिया ने खूब उछाला और उस आदमी को आखिरकार गि रफ़्तार कर लिया गया था, जिसने कोएना के साथ ऐसी हरकत की थी।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *