Connect with us

लाइफ स्टाइल

Gas छोड़कर लाखों रुपये कमा रही है यह लड़की, आती है इतनी सुरीली आवाज, लोग कहते हैं – Fart Queen

Published

on

नई दिल्ली: एक अमेरिकी महिला लश बोटानिका (Lush Botanica), जो एक YouTuber और एडल्ट स्टार (Adult Star) भी हैं, ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने फ़ार्ट्स को ऑनलाइन बेचकर $25,000 यानी 18 लाख रुपये से अधिक कमा डाले. चैनल 4 के एक इंटरव्यू में लश ने कहा कि यह सब तब शुरू हुआ जब एक व्यक्ति ने उससे कॉन्टैक्ट किया और उससे एक फार्ट वीडियो बनाने के लिए कहा.

फार्ट वीडियो से कमा डाले लाखों रुपए

हालांकि, लश बोटानिका (Lush Botanica) ने एक YouTube वीडियो में खुलासा किया, वह कैमरे के सामने पादने के लिए तैयार नहीं थी, लेकिन फिर भी कोशिश की. वीडियो को उस व्यक्ति से पॉजिटिव रिएक्शन मिले और फिर कई अन्य लोगों से भी फार्ट वीडियो के लिए डिमांड हुई, जिसके लिए उसे पैसे देने को भी तैयार थे.

एक दिन में कमा चुकी हैं करीब 3 लाख

चैनल 4 के इंटरव्यू मे लश ने खुलासा किया कि एक समय उन्होंने केवल फार्ट वीडियो बनाकर एक दिन में $4,000 कमाया था. हालांकि, इतनी बार फार्ट करना उसके लिए आसान काम नहीं है. लश ने यह भी कहा कि उसे पनीर समेत कई डेयरी चीजें खाने की जरूरत पड़ती है. यही कारण है कि वह एक फार्ट वीडियो के लिए $175 डॉलर यानी 12,000 रुपये तक चार्ज कर सकती हैं.

फार्ट की आवाज के लिए करती हैं ऐसा

अपने इंटरव्यू में लैश ने अपने फार्ट्स को लेकर डिटेल में बताया कि परमेसन चीज़ (एक तरह का पनीन) अक्सर उसके फार्ट्स को ‘सल्फ़री’ (Sulphury) बना देती है और मोज़ेरेला चीज़ उसे ‘बबली’ आवाज देती है.

लश ने बताई अजीबोगरीब घटनाएं

लश बोटानिका ने अपने बारे में और बताया कि जिस जार या सामानों में फार्ट करती थीं, वह उसे भी भेजती थीं. एक घटना के बारे में याद करते हुए लश ने कहा कि एक बार उसने एक कस्टमर के लिए फ्लेवर्ड लॉलीपॉप पर फार्ट किया था.

कुछ ऐसा था वियर्ड एक्सपीरिएंस

इतना ही नहीं, लश ने अपने सबसे अजीब अनुभव के बारे में बात करते हुए खुलासा किया कि एक कस्टमर ने एक बार उसे एक मॉडल ट्रेन के सेट से एक छोटी मूर्ति पर फार्ट करने के लिए कहा था. लश लगभग सभी सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अक्सर अपने वीडियो पोस्ट करती रहती हैं.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Exit mobile version