Connect with us

बॉलीवुड

‘नाक की सर्जरी करा लो, बड़ा अच्छा करियर होगा’, Rakshanda Khan को मिली थी सलाह

Published

on

'Get nose surgery, it will be a great career', Rakshanda Khan got advice

‘नाक की सर्जरी करा लो, बड़ा अच्छा करियर होगा’, Rakshanda Khan को मिली थी सलाह

रक्षंदा खान

टीवी एक्ट्रेस रक्षंदा खान अपनी शानदार एक्टिंग और खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. रक्षंदा खान को देखकर ऐसा लगता है मानो वो उम्र के साथ और भी खूबसूरत होती जा रही हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं रक्षंदा खान को उनके करियर के शुरुआती दिनों में नाक की सर्जरी कराने को कहा गया था.

रक्षंदा खान

टाइम्स ऑफ इंडिया ने अपनी रिपोर्ट में रक्षंदा खान के इस खुलासे का जिक्र किया है. एक्ट्रेस ने बताया कि एक वक्त था जब उन्हें उनकी नाक फिक्स कराने को कहा गया था.

रक्षंदा खान

वे कहती हैं- मॉडलिंग के दिनों से ही मेरी नाक की वजह से मैं काफी परेशान रही. जब मैं दो साल की थी तो मैं गिर गई थी. जिस वजह से मेरी नाक का बैलेंस बिगड़ गया. जब मैं 20 साल की थी तो कुछ फोटोग्राफर्स ने मुझे कहा- एक काम करो नाक की सर्जरी करवा लो. बड़ा अच्छा करियर होगा. मैंने इसे कराने का फैसला कर ही लिया था. लेकिन बाद में महसूस किया कि इसे कराने के प्रोसेस में काफी परेशानी झेलनी पड़ेगी.

रक्षंदा खान

”कौन सर्जरी करवाएगा, दो हफ्ते प्लास्टिक लगाकर नाक पर बैठेगा. मेरे लिए मेरी नाक को जैसी है वैसे ही पसंद करना आसान था. आखिर में एक पल आया जब मैं अपनी नाक के साथ कंफर्टेबल हुई.”

रक्षंदा खान

”मैंने समझा कि लोग सर्जरी कराते हैं क्योंकि वो ग्लैमर इंडस्ट्री का हिस्सा होते हैं. लेकिन ग्लैमर का ये मतलब नहीं कि आप अपनी ब्यूटी को बेचे. जो कि एक जैसी नहीं रहने वाली है.”

रक्षंदा खान

”फेयरनेस क्रीम, एंटी एजिंग क्रीम, फिलर्स, ठीक है हर चीज, अगर आप लिमिट में करते हो. कुछ चीजें हो सकती हैं जो आपको परेशान करें, लेकिन आपको कहीं ना कहीं एक लाइन बनानी पड़ेगी. ”

रक्षंदा खान

”अगर मैं अपनी फोटो को फिल्टर का इस्तेमाल करके डालती हूं, तो इसका मतलब ये है कि मैं अपना असली चेहरा किसी को नहीं दिखाना चाहती. अगर मुझे अपना असली चेहरा नहीं पसंद, तो किसी दूसरे को कैसे पसंद आएगा?”

रक्षंदा खान

रक्षंदा खान ने कहा- अगर मैं खुद से प्यार नहीं करती तो मैं दूसरों से भी ये उम्मीद नहीं कर सकती कि वो मुझे प्यार करें. अगर मैं अपनी स्किन के साथ सहज नहीं तो मेरे साथ रहना काफी मुश्किल होगा.

रक्षंदा खान

रक्षंदा खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने कई शोज में निगेटिव और पॉजिटिव दोनों तरह के रोल्स अदा किए हैं. जल्द वे सीरियल तेरे बिना जिया जाए ना में दिखेंगी. इस शो में वो पॉजिटिव किरदार में नजर आएंगी. वे मां के रोल में दिखेंगी.

रक्षंदा खान

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *