Connect with us

विशेष

GF की फरमाइश पूरी करने के लिए उठाया लाखों का कर्ज, लेकिन मिला धोखा और कर डाला ये काम

Published

on

मानसा: मानसा के गांव गागेवाल में एक 25 वर्षीय नौजवान जसवीर सिंह की तरफ से प्यार में धोखा मिलने के कारण जहर खाकर खुदकुशी करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि गांव कुब्बे ज़िला बठिंडा की लड़की ने मृतक जसवीर सिंह को इतना परेशान किया कि वह सल्फास खाकर अपनी जान लेने पर मज़बूर हो गया। आरोपी लड़की के ख़िलाफ़ कार्रवाई को लेकर गांव वासी और मृतक के रिश्तेदारों ने पुलिस थाने के आगे धरना प्रदर्शन किया।

मृतक के रिश्तेदारों ने बताया कि जसवीर सिंह एक ईंटों के भट्ठे पर काम करता था, जिसके अपने ही रिश्तेदार जो गांव कुब्बे की रहने वाली है, के साथ प्यार हो गया। मृतक नौजवान ने लड़की पर उसकी शिक्षा और रहने -सहन पर कर्ज़ लेकर ख़र्च किया और लड़की ने यह शर्त रखी कि यदि वह बठिंडा में मकान लेगा तो उसके साथ विवाह करवा लेगी। इस पर मृतक जसवीर सिंह ने बठिंडा में 7 लाख रुपए कर्ज़ लेकर मकान ले लिया और लड़की ने उसके साथ विवाह करने से इंकार कर दिया।

इससे परेशान हो कर जसवीर सिंह ने सल्फास खाकर खुदकुशी कर ली। इसलिए वह लड़की के ख़िलाफ़ मामला दर्ज करवाने के लिए धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। दूसरे तरफ़ मानसा पुलिस ने आरोपी लड़की के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।  थाना इंचार्ज परवीन कुमार ने बताया कि आरोपी लड़की ने लड़के का काफ़ी पैसा हड़प लिया था, जिसके चलते उक्त नौजवान ने कर्ज़े से परेशान हो गया और प्यार में धोखा मिलने के चलते उसने खुदकुशी कर ली,जिस पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

Continue Reading
Advertisement