fbpx
Connect with us

विशेष

Girlfriend की हुई किसी और से सगाई तो लड़के ने FB Live कर किया S uicide, बोला- ‘मुझे उसकी याद आती है…’

Published

on

प्रेमी ने आत्मह त्या की घटना facebook पर लाईव-स्ट्रीम की.आगरा के रैभा गांव में प्रेम में ठुकराए एक प्रेमी ने एक मंदिर में आत्मह त्या कर ली और इस घटना को facebook पर लाईव-स्ट्रीम कर दिया. व्यक्ति (22) की प्रेमिका की सगाई किसी अन्य व्यक्ति के साथ हो गई थी, जिसे वह सहन नहीं कर पाया. इसके अलावा व्यक्ति ने आत्मह त्या से पहले चार पन्नों का पत्र भी लिखा था, जिसमें उसने ऐसा कदम उठाने को लेकर अपने परिवार वालों से माफी मांगी है और मरने के बाद अपने शरीर के अंगों को दान करने की ईच्छा जाहिर की है.

गर्लफ्रेंड की हुई किसी और से सगाई तो लड़के ने FB Live कर किया सुसाइड, बोला- 'मुझे उसकी याद आती है...'

चौंकाने वाली बात तो यह है कि इस आत्मह त्या की घटना को उसके कुछ facebook के दोस्तों ने लाईव देखा भी है, क्योंकि इस कदम के बारे में उसने अपने कुछ दोस्तों और परिवार वालों को जानकारी भी दी थी. पुलिस report के अनुसार, यह घटना शनिवार की है. मृतक की पहचान श्याम शिकरवार के तौर पर हुई है और स्थानीय लोगों ने उसे मंदिर परिसर के भीतर फांसी से झूलते देखा.

सिकरवार ने चार मिनट के Video में पुलिस अधिकारियों से किसी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करने की अपील की है. इसके साथ ही उसने परिवार के सदस्यों से अपने शव की कुछ तस्वीरों को उसके Facebook account पर डालने का अनुरोध भी किया है. पत्र में उसने लिखा है, “मुझे उसकी याद आती है और मैं उसके बिना नहीं रह सकता. मुझसे यह सहन नहीं हो रहा कि उसकी शादी किसी और से होने वाली है. उसे खोने का गम मुझे इतना सता रहा है कि मेरी नौकरी भी चली गई है.”

अच्छनेरा के Station house officer अजय कौशल ने कहा, “स्थानीय लोगों ने मंदिर परिसर में उसके शव को लटकता देखा. जांच के दौरान पता चला है कि पीड़ित बेरोजगार और उदास था, क्योंकि वह जिस लड़की से प्यार करता था, उसकी शादी किसी और से हो रही थी. हमने postmaster के बाद शव को उसके परिवार को सौंप दिया है.” उसके परिवार वालों ने उसके Facebook account को निष्क्रिय कर दिया है.

source ndtv

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *