Connect with us

फैशन

Shamita Shetty के लिए मिल गया दूल्हा!

Published

on

नई दिल्ली: बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. हर दिन लोगों के बीच लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं. कुछ लोगों में खूब जम रही है तो कुछ में खिटपिट हो रही है. बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट राकेश बापत (Raqesh Bapat) का खूब मजाक बन रहा है. अब घरवालों ने उन्हें उनकी कनेक्शन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) से नाम जोड़कर चिढ़ाना शुरू कर दिया है. शो के लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत दिव्या अग्रवाल, रिधिमा पंडित, निशांत भट्ट ने शमिता की गैरमौजूदगी में राकेश की टांग खींचने से की.

Shamita Shetty (@ShamitaShetty) | Twitter

दिव्या ने उड़ाया राकेश का मजाक

दिव्या सभी को बताती है कि कल रात राकेश के सपने चकनाचूर हो गए. निशांत जल्दी से राकेश से पूछता है कि उसने सुना है कि वह कहीं सोने की प्लानिंग कर रहे थे, लेकिन उन्हें कहीं और सोना पड़ा. रिधिमा भी बातचीत में शामिल हो जाती है और राकेश (Raqesh Bapat) को यह कहते हुए चिढ़ाती है कि वह शमिता (Shamita Shetty) के बिस्तर पर शिफ्ट होने की बहुत कोशिश कर रहे हैं, लेकिन मूस उर्फ मुस्कान जट्टाना ने उनकी सारी उम्मीदें तोड़ दीं.

Shamita Shetty Wiki, Age, Boyfriend, Husband, Family, Biography & More -  TheWikiFeed

शमिता के साथ जोड़ा गया राकेश का नाम

दिव्या का कहना है कि अगर कोई शादी करने के मूड में है तो उस व्यक्ति को घर में ही शादी कर लेनी चाहिए क्योंकि उनके पास पहनने के लिए अच्छे कपड़े हैं. वह पिछले सीजन के कुछ उदाहरण भी देती हैं. रिधिमा, दिव्या के फैसले से सहमत नजर आती हैं और कहती हैं कि राकेश और शमिता (Shamita Shetty) एक अच्छी जोड़ी बनाएंगे. जहां घरवाले राकेश (Raqesh Bapat) की टांग खिचाई करते रहते हैं, वहीं वह हंसते रहते हैं और रिधिमा की तारीफ करते रहते हैं. दिव्या उन्हें मजाक में धमकी देती है कि वह जाकर शमिता को इस बारे में बताएगी. रिधिमा दिव्या से कहती है कि शमिता को चिंता नहीं करनी चाहिए क्योंकि वह उनकी साली आधि घरवाली हैं.

Shamita Shetty completes 20 years in the film industry; says she was  selective : Bollywood News - Bollywood Hungama

शमिता-राकेश की शादी की हुई प्लानिंग

सभी घरवालों का मजाक खत्म होने का नाम ही नहीं लेता. इसी बीच निशांत कहते हैं कि रिधिमा को राकेश से शाधी करनी चाहिए. निशांत आगे कहते हैं कि रिधिमा अगर राकेश को थोड़ा भी पसंद करती हैं तो वो उन्हें अपनी भाभी बनाना चाहेंगे. रिधिमा तुरंत ही जवाब देती हैं कि उन्हें राकेश में कोई दिलचस्पी नहीं है. निशांत इस बात पर चुप नहीं रहते और फिर से मजाक करते हुए कहते हैं कि उन्हें रिधिमा को अपनी भाभी बनाने में कोई गुरेज नहीं है, लेकिन अगर  शमिता (Shamita Shetty) की शादी राकेश से होती है, तो उसे राकेश (Raqesh Bapat) के घर पर डेली सोप चलाना पड़ेगा. जब कंटेस्टेंट ने उनसे पूछा कि उन्होंने ऐसा क्यों कहा तो उन्होंने जवाब में कहा कि जब भी शमिता घर आएंगी तो वो चाय में शक्कर की जगह  नमक डालेंगे. निशांत की बात सुनकर सभी कंटेस्टेंट हंसते-हंसते लोटपोट हो गए.


अब सामने आया ये वीडियो

अब एक प्रोमो आया है, जिसमें राकेश शमिता के साथ सोने की पूरी कोशिश में लगे हैं और शमिता चाहती हैं कि वो वहां न सोएं. राकेश पूरी तरह से शमिता के साथ फलर्ट कर रहे हैं. बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) के सारे कंटेस्टेंट दोनों का मजा लेते नजर आ रहे हैं. वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

शमिता-राकेश का है कनेक्शन

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) शो की थीम #स्टेकनेक्टेड है और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने होस्ट करण जौहर के सामने मंच पर शो के लॉन्च के दौरान राकेश बापत (Raqesh Bapat) को अपने साथी के रूप में चुना. इस जोड़ी के बीच मतभेद थे, लेकिन उन्होंने हमेशा अपने तरीके से चीजों को संभाला और अब दोनों के बीच रिश्ते बेहतर हो रहे हैं.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.