Connect with us

फोटो

ये है 20 Perfectly Timed Photos जो आपने कभी नहीं देखी होगी

Published

on

आप एक हज़ार फ़ोटो ले सकते हैं, लेकिन यदि आप किसी चीज़ को सही समय पर कैप्चर नहीं करते हैं, तो हो सकता है कि आपको वह सटीक फ़ोटो कभी न मिले जो आप चाहते हैं। कभी-कभी, सही समय एक तस्वीर को बना या बिगाड़ सकता है, इसे एक उल्लसित संयोग या एक सुंदर भ्रम में बदल सकता है।

आइए कुछ पूरी तरह से समयबद्ध तस्वीरों पर एक नज़र डालें, जो आपको घूमने और खुद को स्नैप करने का अवसर तलाशने पर मजबूर कर देंगी।

22. नाश्ता मुक्त आहार के पहले दिन के बाद!

मजेदार तस्वीरों के लिए पालतू जानवर सबसे बड़ा स्रोत हैं। लेकिन गंभीरता से सुनिश्चित करें कि कौन से खाद्य पदार्थ और वस्तुएं उनके लिए हानिकारक हैं।

21. मगरमच्छों से सावधान! वे खतरनाक हैं!

यह तस्वीर न्यूजीलैंड के सबसे अनोखे थीम पार्क में ली गई है, जो इसे मजेदार और आकर्षक बनाने के लिए कुछ पुराने में से कुछ नया बनाने के लिए प्रेरित है।

Crocs की बात करें तो रबर के क्लॉग आपके पैरों के लिए हानिकारक होते हैं। वे आपकी एड़ी को असुरक्षित छोड़ देते हैं, और इसलिए आपके पैर की उंगलियां अधिक कसकर पकड़ लेती हैं, जिससे पैर के अंगूठे में विकृति, नाखून की समस्या, कॉर्न्स और कॉलस हो जाते हैं।

20. गर्म सुंदरता!

एक अध्ययन के अनुसार जब आप आग के पास बैठते हैं तो आपका रक्तचाप कम हो जाता है और आप अधिक आराम महसूस करते हैं।

19. हर दादी: तुम बहुत दुबली लग रही हो! मुझे तुम्हें खिलाने दो!

सूर्यिया और रोस्को नामक एक ऑरंगुटन, एक शिकारी कुत्ता, दक्षिण कैरोलिना आश्रय में मिले और तुरंत दोस्त बन गए। यह असामान्य जोड़ा एक साथ तैरता और खेलता है। सूर्या रोसको को सैर के लिए ले जाता है।

18. लड़के लड़के होंगे!

 

अपने दोस्त को झील में धकेलना दोस्ती में कोई बड़ी बात नहीं है लेकिन यह अच्छा शॉट लेने और यादें बनाने का एक शानदार मौका है।

17. वह सिर्फ प्रकृति है!

वह शायद उसकी रंगीन पोशाक पर सभी चमकदार लेस में दिलचस्पी रखता था!

16. फ्लाइंग डचमैन मौजूद है और यूएसए में डॉक किया गया है!

यह सैन फ्रांसिस्को, कैलिफ़ोर्निया में सुत्रो टॉवर (एक टीवी और रेडियो एंटीना टॉवर) की एक तस्वीर है जो ट्विन चोटियों और माउंट सुत्रो के बीच एक पहाड़ी से निकलती है।

15. मैं बहुत खूबसूरत दिखती हूं!

दर्पण परीक्षण ने साबित कर दिया कि पक्षी खुद को दर्पण में नहीं पहचान सकते हैं, लेकिन यूरेशियन मैगपाई दर्पण परीक्षण पास करने वाला एकमात्र गैर-स्तनपायी था।

14. क्या तुम मेरे राजकुमार हो?

आप मेंढ़कों के सैकड़ों को चूमने के लिए जब तक आप अपने राजकुमार से मिलने की जरूरत नहीं है। कुछ मेंढ़क कभी नहीं कूद और खुद को अपने चुंबन करने का अवसर याद आती है!

13. मौसम के पूर्वानुमान में बारिश का उल्लेख है, है ना?!

सह-पायलट के पहले लड़ाकू मिशन के बाद लिया गया! अंदर की परंपराएं जनता के लिए नहीं हैं, लेकिन हम इस तस्वीर से कुछ अनुमान लगा सकते हैं।

12. केवल मछली के लिए जो 18 वर्ष की हो गई है!

लोकप्रिय फिल्म फाइंडिंग निमो का एक दृश्य। अपनी रचनात्मकता को चालू करें, और फिल्मों, कार्टून और टीवी शो का उपयोग करके अपनी खुद की मजेदार समय की तस्वीरें लें!

11. होलो मैन ने जीती सर्फिंग प्रतियोगिता!

मिक फैनिंग ने अक्टूबर 2013 में क्विकसिल्वर प्रो फ्रांस में ऐतिहासिक चौथी जीत दर्ज की। इससे भी अधिक ऐतिहासिक है पूरी तरह से समयबद्ध फोटो!

10. वे वास्तव में एक आदमी के सबसे अच्छे दोस्त हैं।

पिल्ला सिर्फ एक उड़ने वाली चमकदार चीज के साथ खेलना चाहता था। आपके दिमाग ने इसे घुमा दिया!

9. आप कैसे हैं?

अपने कुत्ते के साथ पूरी तरह से समय पर फोटो लेने के लिए एक टिप: एक गेंद / छड़ी / नाश्ता ऊपर फेंको, और अद्भुत तस्वीरें लेने के लिए तैयार हो जाओ।

8. स्कूल के पहले दिन की तैयारी ऐसे हो…

द एक्सोरसिस्ट अमेरिकी लेखक विलियम पीटर ब्लैटी का एक उपन्यास है जो एक 12 वर्षीय लड़की और 2 पुजारियों के राक्षसी कब्जे के बारे में एक कहानी है जो दानव को भगाने का प्रयास करते हैं।

7. यार के लंबे हाथ होते हैं।

फोटो लेने से पहले हमेशा बैकग्राउंड चेक करें।

6. मुझे डर नहीं है! बस थोड़ा हैरान!

अपने कुत्ते के साथ तस्वीरों के लिए एक और युक्ति: चुपचाप जांचें कि आपका कुत्ता क्या कर रहा है। सुनिश्चित करें कि यह आपको नहीं देखता है या आपसे अपेक्षा नहीं करता है। कुछ अप्रत्याशित फेंको या जोर से और तेज आवाज करो। उस शॉट को लेने के लिए तैयार हो जाओ!

5. यह स्पार्टा है!

कुछ बीज बाहर छोड़ दें, शायद किसी पार्क में बेंच पर। अपना कैमरा प्राप्त करें, और बस प्रतीक्षा करें! आप भोजन के लिए लड़ रहे 2 पक्षियों में से एक ऐसा शॉट पकड़ सकते हैं।

4. गैजेट गर्दन!

यदि आपके पास एक कुत्ता है, तो आपको दूसरा कुत्ता मिलना चाहिए। असली मज़ा 2 कुत्तों से शुरू होता है!

3. आधुनिक रोमियो और जूलियट

चुंबन नहीं, बस महक। बिल्लियाँ अपनी गंध की तीव्र भावना का उपयोग करके संवाद करती हैं।

2. मुझे यह महसूस करने में थोड़ा समय लगा कि वह मुझे घूर नहीं रही है!

एक गीशा के संस्मरण 1997 में एक अमेरिकी लेखक आर्थर गोल्डन द्वारा प्रकाशित एक उपन्यास है। उपन्यास द्वितीय विश्व युद्ध के पहले और बाद में क्योटो, जापान में काम कर रहे एक काल्पनिक गीशा की कहानी बताता है।

1. क्या तुमने पनीर कहा?!

कोस्टा रिका में छात्रों का एक समूह एक सेल्फी लेने के लिए तैयार हो रहा था, जब प्रभावशाली समय के साथ एक सुस्ती ने कैमरे के ठीक सामने अपना सिर घुमाया और डिवाइस ने एक छवि खींच ली।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *