Connect with us

फैशन

यह है वो 9 बॉलीवुड अभिनेत्रियाँ जिन्होंने जिन्होंने अबतक की सबसे घटिया कपडे पहने

Published

on

बॉलीवुड इंडस्ट्री फैशन फॉलोअर्स के लिए शानदार फॉर्म सेंस के साथ फैशन की प्रेरणा है। चूँकि सितारे हमेशा पपराज़ी के पीछे पड़ते हैं, जो शायद यह अनुमान नहीं लगा सकते कि कैमरे के सामने वे हर बार अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे।

अपने विशाल प्रशंसक आधार को महसूस करने के बावजूद, सितारों के एक हिस्से ने विद्रोही फैशन का प्रदर्शन किया है। इसमें उनकी पोशाक, उनकी एक्सेसरीज़ और सौंदर्य प्रसाधन के साथ-साथ उनका मेकअप भी शामिल हो सकता है। समय के साथ कई प्रकार की विपदाओं को नजरअंदाज कर दिया जाता है, लेकिन हम आपको जो कुछ भी बताते हैं, वह सनकी और भयानक मोल्ड सेंस के कुछ असाधारण स्नैपशॉट हैं।
हमें अपने सबसे पसंदीदा सितारों को देखना चाहिए जिन्होंने डिजाइन के लिए अपनी भयानक पसंद से हमें दयनीय रूप से मोहभंग कर दिया है।

#1 सोनाक्षी सिन्हा

उन्नीसवें वार्षिक कलर स्क्रीन अवार्ड्स में सुश्री सिन्हा के सबसे दिल दहला देने वाले लुक्स में एक स्टैंडआउट देखा गया। उसने एक डार्क और शानदार बॉडी-आलिंगन नीचे पहना था जो उसके फिगर की तारीफ नहीं कर रहा था। इसके अलावा, लंबा कट सामने था जो मोटी जांघों के अनुकूल नहीं था।

#2 विद्या बालन

विद्या बालन ने डिज़ाइन व्यवसाय को बार-बार नाराज़ किया है। इसके अलावा, कान्स 2013 भी ऐसा ही एक अवसर था। इस तथ्य के बावजूद कि उनके पहनावे को एक प्रसिद्ध डिजाइनर सब्यसाची द्वारा संरचित किया गया था, वह इसे खींच नहीं सकीं और निराशाजनक रूप से फ्लॉप हो गईं।

#3 एकता कपूर

एकता कपूर किसी न किसी समय निश्चित रूप से उद्योग में और यहां तक ​​​​कि बाहर भी सबसे भयानक पोशाक वाली महिला के खिताब की गारंटी देती हैं। कोई अभी भी यह नहीं आंक सकता कि किस कारण से विचित्र दरार उसकी बात प्रदर्शित करती है? वह अक्सर अपने घर से बाहर खूंखार परिधानों में ही निकलती थी। पोशाक की छायांकन और त्वचा शो में क्या परिवर्तन होते हैं?

#4 मल्लिका शेरावत

मल्लिका शेरावत का निश्चित रूप से अंतहीन विवादों से भरा एक पेशा है जो हमेशा उनकी सुर्खियों में रहा। वह हमेशा चर्चा में रही हैं, गहन दृश्यों के लिए उनके समर्थन और त्वचा की जबरदस्त माप के बारे में। वैसे भी ये ड्रेस अपने आप में अजीब है. आउटफिट हो या स्विमसूट, कोई जवाब नहीं दे पाता।

#5 कंगना रनौत

हिमालय की भव्यता को नियमित उत्कृष्टता और एक सभ्य फैशन से सम्मानित किया जाता है। जो भी हो, इस छवि को देखकर उसके सांचे में ढलने की वकालत कौन कर सकता है? न केवल कैनरी पीले रंग की पोशाक असामान्य दिखती थी, हालांकि हर एक अलंकरण समान रूप से अजीब लग रहा था।

#6 सोनम कपूर

कौन “सुरुचिपूर्ण दिवा” से इस तरह कुछ चित्रित करने की उम्मीद कर सकता है? नियॉन गुलाबी अनारकली, एक मुफ्त पटियाला और एक नीले दुपट्टे से मेल खाती है, प्रमाणित रूप से किसी भी तरह से एक अच्छा मिश्रण नहीं है।

#7 रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी भी उन ऐक्ट्रेस में से एक हैं, जिन्होंने लगातार कमेंट्स के बावजूद मोल्ड बंगल्स बनाए हैं। यह गहरे रंग का पहनावा एक आदर्श रात की पोशाक बना देगा। वह इसे बॉलीवुड पार्टी में पहनने के बारे में कैसे सोच सकती हैं? फॉर्म फॉल्टफाइंडर इसे कल्पना के किसी भी हिस्से से महत्व नहीं देते हैं।

#8 ऐश्वर्या राय

ग्रह पर “सबसे सुंदर” महिला ने भी कुछ भ्रमित फैशन पोशाक का प्रदर्शन किया। एक शानदार चांदी की पोशाक के साथ मेल खाता एक ओवरकोट? सच में पसंद है? एक पोशाक पर एक कोट का निर्णय हास्यास्पद प्रतीत होता है। इसने पोशाक की चमक को ध्वस्त कर दिया है।

#9 दीपिका पादुकोण

यह हंगामा Jio MAMI में हुआ। वह ऐसी पोशाक भी कैसे चुन सकती है? फिगर यहां रणवीर सिंह से उनका फैशन काफी प्रभावित हुआ। क्या कहते हो?

इस तरह के मानक प्रदर्शन करने वाले कलाकारों को इस तरह के भयावह डिजाइन शो में शामिल करना काफी अधिक मोहभंग करने वाला है। उन्हें अपने ब्यूटीशियन को सही मायने में बदलने पर विचार करना होगा अन्यथा वे भविष्य में भी फीडबैक पैक कर सकते हैं।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *