Connect with us

फोटो

Hey Girls, तब तक शादी मत करना जब तक आप यह 17 काम न कर लो

Published

on

वहाँ बाहर सभी एकल महिलाओं, आप शादीशुदा महिलाओं के पार आ गए होंगे जो अकेली लड़कियों के जीवन जीने के तरीके को शिकायत करना बंद नहीं कर सकते। यहां तक ​​कि अगर आपका अब किसी के साथ रिश्ते में नहीं है, तो आप आने वाले समय में बस जाएंगे। इसमें कोई संदेह नहीं है कि शादी करने के बाद किसी की स्वतंत्रता प्रतिबंधित हो जाती है क्योंकि आपको किसी अन्य व्यक्ति की देखभाल करनी होती है और आपकी जिम्मेदारी बढ़ जाती है।

 

इसलिए लड़कियों, अपने आप को किसी के प्रति प्रतिबद्ध होने से पहले, शादी करने से पहले की जाने वाली चीजों की सूची देखें:

1. खुद को एक्सप्लोर करें

आपको इसके लिए कभी मौका नहीं मिल सकता है, आप कभी भी यह नहीं सीख सकते हैं कि आप कौन हैं, आपके पास इतना समय नहीं हो सकता है जब आप अपने परिवार से घिरे होंगे, इसलिए अपने बैग पैक करें, अपनी जरूरतों को पकड़ें और एक शानदार सोलो ट्रिप के लिए खुद को आगे बढ़ाएं यह आपको अपने बारे में जानने में मदद करेगा, आप सीखेंगे कि आपके जीवन में अप्रत्याशित घटता का सामना कैसे किया जाए।

एकल महिला-यात्री

worldofwanderlust

2. सभी नए संगठनों की कोशिश करें, जिन्हें आप हमेशा आज़माना चाहते थे

हर तरह के आउटफिट्स ट्राई करें, खासकर उन सभी क्लासी ड्रेसेज़ के जो आपको सबसे ज़्यादा परेशान करते हैं जो लोग सोचेंगे। याद रखें आप इस पल को दोबारा नहीं जीने जा रहे हैं।

 

महिला-कोशिश कर नए-पोशाक

theurbanlady

3. नए दोस्त बनाओ

जब मैं अच्छे दोस्त कहता हूं कि बस इसका मतलब है कि जो जीवन कठिन होने पर आपकी तरफ से होगा, एक जिम्मेदार कंधे जहां आप भरोसा कर सकते हैं। अपने आसपास अच्छे दोस्त की खोज करना वास्तव में बहुत कठिन है, और यदि आप पाते हैं कि कोई उन्हें रख सकता है।

नए दोस्त बनाओ

theodysseyonline

4. रंग के हर अलग शेड की कोशिश करें

आपने अलग-अलग रंगों के साथ अलग-अलग हेयर स्टाइल आज़माने के बारे में सोचा होगा, अच्छी तरह से आगे बढ़ें और कुछ कायरता दिखने की कोशिश करें, जीवन केवल एक बार दिया जाता है जब आप इसे बहुत देर से पहले बेहतर तरीके से लाभ उठाते हैं।

कोशिश-अलग-छाया का रंग

omgcolors

5. अंधे तारीखों के लिए जाओ

सिर्फ एक आदमी नहीं! अपने दिल को समझने के लिए हर तरह की कोशिश करें कि वास्तव में इसका स्वाद क्या है। आप जान सकते हैं कि उन सभी चटपटे और मसालेदार अनुभवों के बाद आप किस तरह से तालमेल बिठाएंगे।

दो अजनबियों की मुलाकात

economydecoded

6. स्वादिष्ट भोजन पकाने की कोशिश करें

एक बार थोड़ी देर में आपको कुछ दिलचस्प भोजन तैयार करने चाहिए जो आपने पहले कभी नहीं आजमाए थे। आप अपने भोजन तैयार करने की नई छिपी प्रतिभाएं सीखेंगे, जो आत्मविश्वास बढ़ाने में आपकी मदद करेंगे।

 

महिला-खाना पकाने

ryawee

7. शॉपहॉलिक प्राप्त करें

कपड़े खरीदें, उन सभी ने कभी भी सौंदर्य प्रसाधन की कल्पना नहीं की, एक बार अपने आप को भोग की दुनिया में शामिल करने के लायक है। इसे खरीदें लड़की, इसके लिए जाओ, अपनी सभी जलती हुई इच्छाओं को पूरा करें, अफसोस की पहुंच न होने दें।

महिला-कर-खरीदारी

spoiledmag

8. स्वतंत्र रहें

अब आप अपने जीवन के सभी निर्णय लेने के लिए पर्याप्त युवा हैं, एक नौकरी प्राप्त करें, अपना काम स्वयं करें, अकेले रहें, और सभी जिम्मेदारियों को अपने स्वयं के द्वारा स्वीकार करें। जीवन आपको बहुत कुछ सिखाएगा, अपने स्वयं के किराए, बिलों का भुगतान करें।

स्वतंत्र लड़की

naiyyas

9. खुद को जानो

आप प्रवाह के साथ जाने का आनंद ले सकते हैं लेकिन किसी समय यह आदत आपको चिड़चिड़ा बना देगी। इसलिए यह सीखना बेहतर है कि किन परिस्थितियों में आप आदी हो सकते हैं, और जिनसे आपको दूर रहने की आवश्यकता हो सकती है। जीवन स्वयं की खोज के बारे में है।

की खोज-खुद-महिला

pocketholiday

10. गिरो ​​और सीखो

जाओ लड़की, गलत आदमी के लिए गिरो, जो आपको जीवन की सभी अनिश्चितताओं के बारे में सिखाएगा जो आपको जीवन के सही मार्ग पर ले जाएगा।
यह पूरी तरह से केली कार्लसन के गीत पर जाता है।

 

जो आपको नहीं मारता वह आपको और मजबूत बनाता है।

सबल लडकी

bold.global

11. उन सभी अनावश्यक चीजों को अपने जीवन से हटा दें

अपने जीवन से उन सभी फिल्मों और अध्यायों को हटा दें जिन्हें आप कभी भी उन सभी अध्यायों को देखने नहीं जा रहे हैं, जिन्हें आप फिर कभी पढ़ने नहीं जा रहे हैं। अपने जीवन के पन्नों को याद करना बंद करो, उन दिनों लड़की खत्म हो गई है, नई यादें बनाएं, नए अच्छे दोस्त बनाएं, अपना दिल लगाएं जहां यह है, आप एक मिलियन में से एक हैं।

ले जाने के-ऑन-में-जीवन-महिला

friendshipquotes11

12. अजीब शौक बाहर की कोशिश करो

अपने आप से किसी भी अजीब शौक को बाहर लाएं और इसे आज़माएं। चूँकि आप बसने के बाद सामान्य होने का दिखावा करते हैं।

anjelina-जोली-संग्रह-चाकू-शौक

konbini

13. अपने माता-पिता के साथ बाहर घूमने जाएं

अपने घर में अपने माता-पिता के लिए एक पार्टी फेंक दें या आप बस उन्हें एक सुंदर रेस्तरां में ले जा सकते हैं, आपको खाद्य पदार्थों की सूची के साथ बहुत महंगा होने की आवश्यकता नहीं है। आपके माता-पिता के लिए आपका थोड़ा प्रयास पर्याप्त होगा। अपने माँ और पिताजी के साथ समय बिताने से बेहतर इस दुनिया में कोई नहीं है।

माता-पिता के साथ रात्रि भोजन करती बेटी

jamaicaddictcommunity

14. अपनी लड़कियों के गिरोह के साथ बाहर जाओ

अपनी लड़कियों के साथ समय बिताने, उनके साथ समय बिताने का मज़ा लें। आपको कभी नहीं पता कि आप शादी करने के बाद इसे याद करेंगे।

 

महिला-गिरोह के मित्र

lichnorastu

15. एक डायरी रखना शुरू करें

एक डायरी रखें और उन सभी चीजों को लिखें जिन्हें आप नहीं भूलना चाहते हैं और हमेशा के लिए खजाना चाहते हैं। “प्रिय डायरी”, वे शब्द हैं जो आपको पुराने होने पर याद दिलाएंगे।

महिला-लेखन-डायरी

hercampus

16. जो चाहे खाओ

जो भी आप चाहते हैं उसे खाएं भले ही वह स्वस्थ न हो। आप इसे हमेशा बाहर निकाल सकते हैं, इसलिए कोई चिंता की बात नहीं है। बस कर दो।

खाने-जो कुछ में आप चाहते हैं

Prezi

17. पता करें कि आप शादी क्यों करना चाहते हैं

क्या आप वास्तव में किसी से प्यार करते हैं और अपना शेष जीवन उनके साथ बिताना चाहते हैं? या क्या आपको लगता है कि आपको शादी करनी है क्योंकि आप बड़ी हो रही हैं? अंतिम कॉल करने से पहले वास्तविक कारण का पता लगाएं।

जोड़ों में शादी-पोशाक

PopSugar

इसलिए अब ज्यादा इंतजार न करें, महिलाएं शादी से पहले अपने सपनों को पूरा करना और जीवन का अनुभव करना शुरू करें।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.