Connect with us

विशेष

कैंसर से लड़ रही बच्ची को हॉस्पिटल स्टाफ ने दिया ऐसा सरप्राइज

Published

on

कैंसर से लड़ रही बच्ची को हॉस्पिटल स्टाफ ने दिया ऐसा सरप्राइज

यूनाइटेड किंगडम (UK) में कैंसर का इलाज कराने पहुंची इस बच्ची के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए डॉक्टर्स ने उसे ऐसा सरप्राइज दिया जिसे देखकर आप भी इमोशनल हो जाएंगे. हॉस्पिटल का यह वीडियो सोशल मीडिया (Social media) पर तेजी से वायरल हो रहा है.

हम बात कर रहे हैं UK के वोस्टरशायरल रॉयल हॉस्पिटल की. इस हॉस्पिटल में इसोबेला नाम की एक बच्ची अपने कैंसर का इलाज कराने पहुंची थी. हॉस्पिटल के डॉक्टर्स ने उसका हौसला बढ़ाने के लिए एक सरप्राइज प्लान किया, जिससे बच्ची का डर तो खत्म हुआ ही, साथ ही उसके चेहरे पर स्माइल भी आ गयी.

बताया जा रहा है कि यह इसोबेला की दूसरी सर्जरी थी. हॉस्पिटल के ही दो डॉक्टर्स बेयोन कमलराजन और एम्मा मंदर इसोबेला के कमरे में फुल कलर्ड टुडू पहनकर गए और उसके सामने खड़े होकर शानदार बैली डांस किया. इस अनएक्सपेक्टेड सरप्राइज से इसोबेला के चेहरे पर एक लंबी स्माइल आ गयी और डॉक्टर्स को अपने आगे उछल-उछल कर डांस करता देख उसकी खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा.

 

UK hospital Staff Members Special Ballet Dance for Five Year Old Cancer patient See Viral Video - कैंसर से लड़ रही 5 साल की बच्ची के सामने डॉक्टर ने किया धमाकेदार डांस,

 

इस वीडियो को फेसबुक पर शेयर किया गया है. वीडियो के साथ इसोबेला के लिए प्यार जताते हुए कैप्शन में एक मैसेज लिखा गया है, “जब बैले मैड इजी.” लोगों को यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो को अब तक 2 हजार से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. अपने कमेंट्स के जरिए लोग इस बच्ची के सफल ऑपरेशन के लिए प्रार्थना कर रहे हैं.

SOURCE ARTICLE : TV 9 BHARATVARSH

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.