Connect with us

फोटो

कितने गहरे दोस्त हैं Ananya Panday और Aryan Khan, इन तस्वीरों से सबकुछ हो जाएगा साफ

Published

on

How close friends are Ananya Panday and Aryan Khan, these pictures will clear everything

बॉलीवुड एक्टर Shah Rukh Khan के बेटे Aryan Khan बीते लंबे समय से ड्रग्स केस के चलते जेल में हैं. वहीं अब उनके साथ ड्रग्स को लेकर चैट के मामले में चंकी पांडे की बेटी Ananya Panday का नाम भी केस में जुड़ चुका है. हाल ही में NCB ने अनन्या पांडे के घर पर छापेमारी की है. आपको बता दें कि अनन्या पांडे और आर्यन खान काफी अच्छे दोस्त हैं और कई पार्टीज में साथ में स्पॉट हो चुके हैं. देखिए दोनों की कुछ तस्वीरें…

NCB ने मारा अनन्या के घर छापा

Aryan Khan and Ananya Panday

अब इसी मामले में एक्ट्रेस अन्नया पांडे (Ananya Panday) के घर छापा पड़ा है. एनसीबी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस के घर छापा मारा है. एनसीबी की कार्रवाई अभी जारी है.

ड्रग्स मामले में अनन्या का नाम भी आया

Aryan Khan and Ananya Panday Drugs Case

सूत्रों के मुताबिक, कोर्ट में जमा की गई चैट में आर्यन खान (Aryan Khan) एक एक्ट्रेस से बात कर रहे हैं, जिसमें दोनों ड्रग्स पर चर्चा कर रहे थे.

अनन्या से ड्रग्स पर चर्चा कर रहे थे आर्यन

Aryan Khan and Ananya Panday Are Friends

हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA की खबर के अनुसार, आर्यन खान की जमानत पर आज सुनवाई से पहले, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मुंबई की रेव पार्टी के दौरान शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से ड्रग्स पर चर्चा करते हुए व्हाट्सएप चैट जमा की है.

स्टार किड्स में है काफी करीबियां

Aryan Khan and Ananya Panday Photos

आपको बता दें कि दोनों स्टार किड्स बीते कई सालों से गहरे दोस्त हैं. कई पार्टीज में दोनों को साथ में स्पॉट भी किया जा चुका है.

पारिवारिक रिश्ते हैं दोनों के बीच

Aryan Khan and Ananya Panday Pics

बता दें कि आर्यन की बहन सुहाना और अनन्या बचपन से बहुत करीबी दोस्त हैं. दोनों के परिवार भी आपस में काफी करीबी संबंध रखते हैं.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *