Connect with us

फैशन

सात समुन्द्र पार आ कर सनी लियोनी कैसे बन गई भारतीय युवाओं की धड़कन, जाने उन्हीं की कहानी उन्हीं की जुबानी

Published

on

How Sunny Leone became the heartbeat of Indian youth after crossing the seven seas, know her story in her own words

बॉलीवुड ए क्ट्रेस सनी लियॉन आज भले ही किसी पहचान की मोहताज न हो, लेकिन एक समय ऐसा भी था जब उन्हें पैसे कमाने के लिए वो काम करना पड़ता था, जिसे भारत देश में अच्छा नहीं समझा जाता। जी हां ये तो आप सब को मालूम ही होगा कि बॉलीवुड फिल्मों में आने से पहले सनी लियॉन एक पोर्न स्टार थी। यही वजह है कि जब उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा तब उनका काफी विरोध किया गया। मगर क्या आप जानते है कि शर्मीली सी लड़की करनजीत के लिए सनी लियॉन बनने तक का सफर तय करना आसान नहीं था। यानि आज सनी लियॉन जिस मुकाम पर है, वहां तक पहुँचने के लिए उन्हें खूब संघर्ष करना पड़ा था।

 

19 साल की उम्र में हुई थी सनी लियॉन के जीवन की नयी शुरुआत :

सबसे पहले तो हम आपको ये बता दे कि सनी लियॉन का असली नाम करनजीत है और उनका जन्म भारत में नहीं बल्कि कनाडा में हुआ था। बता दे कि सनी लियॉन जब उन्नीस साल की थी, तब उनके जीवन की एक नयी शुरुआत हुई थी। इस बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू के दौरान सनी ने बताया था कि जब वह स्कूल में थी तब काफी शर्मीली हुआ करती थी। फिर जब वह धीरे धीरे जवान होने लगी, तब उनके मन में पो;र्न फिल्में देखने की हसरत जागने लगी। जिसके चलते सनी लियॉन ने एक पो;र्न फिल्म की डीवीडी खरीद ली। मगर जैसे ही सनी लियॉन ने वह डीवीडी चलाई, वैसे ही कमरे में अजीब सी आवाज हुई। जी हां सनी जब वह फिल्म देख रही थी, तब उन्हें लगा कि जैसे कोई उन्हें देख रहा है।

sunny leone sexy video, Sunny Leone Hot and Sexy Pictures, SUNNY LEONE PORN & SEX VIDEOS | Sunny Leone Hot Photos: केरल पहुंची सनी लियोन ने ट्रेडिशनल अवतार में दिखाया हॉट अंदाज,

पहली बार दोस्तों के साथ देखी थी पो र्न फिल्म :

इसके बाद उन्होंने डीवीडी बंद कर दी और फिर कई सालों बाद एक दिन जब उनके घर पर कोई नहीं था, तब सनी ने अपने दोस्तों के साथ मिल कर वह डीवीडी देखी। तब सनी लियॉन की उम्र उन्नीस साल की हो गई थी। गौरतलब है कि एक इंटरव्यू के दौरान सनी लियॉन ने बताया था कि उस समय दोस्तों के साथ पो;र्न फिल्म देखना एक अलग ही अनुभव था। वही अगर हम आगे की बात करे तो सनी लियॉन खुद के लिए एक अच्छा जॉब ढूंढ रही थी। इस दौरान सनी पहले बेकरी और फिर टैक्स रिटायरमेंट कंपनी में नौकरी करने लगी थी। इसके बाद सनी का परिवार कनाडा से अमेरिका चला गया।

Sunny Leone Beauty Secrets: सनी लियोनी की ग्लोइंग त्वचा के पीछे छिपे हैं ये 5 राज़

परिवार की मर्जी से करना चाहती थी यह काम :

इसी बीच सनी को मॉडलिं ग के कुछ असाइंटमेंट मिले। केवल इतना ही नहीं इसके इलावा सनी के काम और फिगर को देख कर पो;र्न फिल्मों के एक एजेंट की नजर भी उन पर पड़ गई। हालांकि सनी ने उस एजेंट के ऑफर को स्वीकार नहीं किया, क्यूकि सनी अपने परिवार की मर्जी के बिना कुछ नहीं करना चाहती थी। मगर अपने घर की आर्थिक स्थिति को देखते हुए सनी को यह ऑफर स्वीकार करना पड़ा।

कोरोना महामारी के चलते मदद के लिए आगे आई Sunny Leone, दस हजार प्रवासी श्रमिकों को खिलाएंगी खाना |

यह काम करने के लिए सनी ने पहले अपने परिवार को सब कुछ बताया और फिर उनकी इजाजत भी ली। ऐसे में उनके साथ काम कर चुके एक सम्पादक ने उनके नाम के साथ लियॉन जोड़ दिया।

शर्मीली सी लड़की करनजीत

शुरुआत में हुई थी बहुत सी दिक्क्तें:

बस यही से सनी लियॉन के पो;र्न स्टार बनने का सफर शुरू हुआ, लेकिन ये सफर इतना भी आसान नहीं था। वो इसलिए क्यूकि हर रोज अलग अलग लोगों के साथ रहना सनी के लिए आसान नहीं था। जी हां शुरुआत में तो सनी को ये सब काफी अजीब लगता था, लेकिन फिर धीरे धीरे उन्हें और उनके परिवार को इन सब की आदत पड़ गई। यहाँ गौर करने वाली बात ये है कि एक बार जब सनी से पूछा गया था, कि उनके घर पो;र्न फिल्मों की कितनी डीवीडी होंगी, तब सनी ने जवाब दिया कि उनके घर पो;र्न फिल्मों की एक भी डीवीडी नहीं है। इसके साथ ही सनी लियॉन ने ये भी कहा था कि उन्हें पो;र्न स्टार बनने का जरा भी अफसोस नहीं है, क्यूकि उन्होंने अपने जीवन में जो भी फैसले लिए है वो दिल से लिए है।

Sunny Leone Sexy Photoshoot Viral Bollywood Actress Sunny Leone Latest Hot Photos | सनी लियोनी का हॉट बिकिनी में सेक्सी फोटोशूट वायरल, बोल्डनेस का है ओवरडोज | Lokmat News Hindi

बिग बॉस शो से बदली किस्मत :

गौरतलब है कि इसके बाद सनी के जीवन में सबसे बड़ा बदलाव तब आया तब वह भारत के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा बनी। जी हां वह भले ही बिग बॉस का ख़िताब नहीं जीत पाई, लेकिन इसी शो के दौरान ही महेश भट्ट की नजर उन पर पड़ी थी और वह शो के दौरान ही सनी लियॉन से बात करने भी आएं थे। दरअसल पूजा भट्ट अपनी फिल्म के लिए किसी नए चेहरे को ढूंढ रही थी और उन्हें भी सनी लियॉन अपनी फिल्म के लिए एकदम सही लगी। हालांकि जब सनी लियॉन ने फिल्मों में काम करना शुरू किया, तब बॉलीवुड इंडस्ट्री में इस बात को लेकर बड़ा मुद्दा बनाया गया कि आखिर एक पो;र्न स्टार हिंदी फिल्मों में काम कैसे कर सकती है। मगर इन सब के बावजूद भी सनी लियॉन डटी रही और आखिरकार उन्होंने बॉलीवुड ए क्ट्रेस होने का ख़िताब हासिल कर ही लिया।

बॉलीवुड फिल्मों से है ये शिकायत :

शर्मीली सी लड़की करनजीत

बता दे कि ये सनी लियॉन की मेहनत ही है कि वह इतने विरोध के बावजूद भी फिल्मों में टिकी हुई है और कई विदेशी ए क्ट्रेस से ज्यादा अच्छी हिंदी बोलती है। वैसे सनी लियॉन बॉलीवुड की एक बात से नाराज है और वो ये कि उन्हें जो भी फिल्में मिलती है, उनमें बैडरूम सीन या किसिंग सीन जरूर होता है और यही चीज उन्हें पो;र्न स्टार होने की याद दिलाती है।

रेड कलर के सूट में सनी लियोनी ने बिखेरे हॉट जलवे, Pics देख कर आप भी इनपर  फ़िदा हो जाएंगे - NamanBharat

फिलहाल तो कई मुश्किलों के बावजूद भी सनी हमेशा हंसती रहती है और उनकी एक प्यारी सी फैमिली भी है। जी हां सनी लियॉन ने डेनियल वेबर से शादी की है और उनके तीन बच्चे भी है। बता दे कि सनी ने एक बच्ची को गोद लिया है और सेरोगेसी की मदद से उनके दो जुड़वां बच्चे भी है। तो इस तरह से शर्मीली सी लड़की करनजीत ने मुश्किलों से भरे हुए अपने जीवन को मुस्कुराते हुए इतने बड़े मुकाम तक पहुंचा दिया।

दोस्तों अगर आप भी अपने जीवन के संघर्ष की कहानी हमारे साथ शेयर करना चाहते है तो जरूर कर सकते है। फ़िलहाल आपको सनी लियॉन की जीवनी कैसी लगी, इस बारे में हमें अपनी राय जरूर दीजियेगा।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *