Connect with us

बॉलीवुड

मलाइका अरोड़ा की बहन ने पहने इतने बुरे कपड़े कि तारीफ करना है नामुमकिन

Published

on

मलाइका अरोड़ा बीटाउन की फैशनिस्टा कही जाती हैं। ये बाला जिस तरह से हर आउटफिट को कैरी करती है, वैसा कर पाना हर किसी के बस का नहीं है। तभी तो मलाइका कई लड़कियों की इंस्परेशन है। वैसे स्टाइल के मामले में तो उनकी बहन अमृता अरोड़ा का हाथ भी काफी पक्का है। इस हसीना को भी चाहे किसी पार्टी में देखा जाए या फिर रेड कार्पेट पर स्पॉट किया जाए, हमेशा ही इनका लुक फैशन गोल्स देता दिखाई देता है। हालांकि, इस बार उन्हें जिस अवतार में स्पॉट किया, वो इनके फैन्स के साथ ही स्टाइल लवर्स को निराश कर सकता है। (सभी फोटोज:योगेन शाह)

malaika arora sister amrita arora ill fitted leopard print top ruined her look

सैलून के बाहर आईं नजर

हालात थोड़े से बेहतर होने के बाद से बीटाउन के सितारे एक बार फिर से मुंबई की पब्लिक प्लेसिस पर स्पॉट किए जा रहे हैं। अमृता अरोड़ा को शहर के एक नामी सैलून के बाहर आते हुए देखा गया। इस दौरान उनकी तस्वीरें वहां मौजूद पपराजीज़ ने अपने कैमरों में कैद की। अमृता ने इस विजिट के लिए बेहद कम्फर्टेबल क्लोद्स का चुनाव किया था।

अमृता की शाइनी पैंट्स

सैलून विजिट के लिए अमृता ने इन दिनों ट्रेंड में चल रहे ऐथलीजर स्टाइल को चुना था। उन्होंने ग्रीन कलर की जॉगर पैंट्स पहनी थीं, जिसका लुक शिमरी थी। इस शाइन करते फैब्रिक के कारण उनके लुक में ग्लैम एलिमेंट ऐड हो रहा था। ग्लिटरिंग इफेक्ट वाली पैंट्स के साइड्स पर वाइट ऐंड ब्लैक जैक्वार्ड स्ट्राइप्स थीं। ये सैपरेटर्स रेट्रो फ्यूचरिस्टिक फील दे रहे थे।

हाई नेक लैपर्ड प्रिंट टॉप

 

इस शाइनी पैंट्स के साथ अमृता अरोड़ा ने ब्लैक ऐंड वाइट कलर का लैपर्ड प्रिंट टॉप पहना था। इसमें हाई नेकलाइन और थ्री-फोर्थ स्लीव्स थीं। इस पूर्व अदाकारा ने तो मास्क भी अपने टॉप से मैच करता हुआ लगाया था। वहीं उन्होंने बालों को मिडिल पार्ट करते हुए सिंपल पोनी में टाई किया था। उन्होंने फुटवेअर्स में ब्लैक ऐंड ब्राउन कलर कॉम्बिनेशन की डबल स्ट्रैप्स स्लाइड्स चुनी थीं।

 

कलर कॉम्बिनेशन और फिटिंग ने बिगाड़ी बात

अमृता ने जो कपड़े पहने थे, वो अपने आप में तो बिल्कुल ट्रेंडी थे, लेकिन इनका जो कॉम्बिनेशन बिठाया गया था, वो बिल्कुल भी अच्छा नहीं लग रहा था। ऊपर से अदाकारा ने जो फुटवेअर्स चुने, उसने लुक को और बोरिंग बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। वहीं कपड़ों की फिटिंग भी अच्छी नहीं थी, जिससे इस फिट ऐक्ट्रेस का फिगर तक अजीब नजर आ रहा था।

इसकी जगह अगर अमृता फिटिट पैंट्स, पंप हील्स और स्किनफिट टॉप चुनतीं, तो शायद लुक ज्यादा बेहतर बन पाता।

 

लग्जरी लेबल की पैंट और पर्स

 

वैसे अमृता ने जो पैंट्स पहनी थीं, वो लग्जरी लेबल Gucci की थी। इस लेबल के कई कपड़े, बैग्स और फुटवेअर्स अदाकारा के कलेक्शन में शामिल हैं। वहीं उनका टोट बैग फ्रेंच फैशन हाउस Louis Vuitton से लिया गया था। इस हैंडबैग के साथ उन्हें पहली बार करीना के यहां रखी गई एक पार्टी के दौरान देखा गया था। उस दौरान अदाकारा का लुक काफी स्टाइलिश नजर आया था।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *