Connect with us

विशेष

पत‍ि-पत्‍नी के व‍ि वाद में तीसरे ने उठाया मौके का फायदा, फुसलाकर ले गया होटल-दु ष्‍कर्म

Published

on

पत‍ि-पत्‍नी के व‍िवाद में तीसरे ने उठाया मौके का फायदा, फुसलाकर ले गया होटल-दुष्‍कर्म

हुसड़िया चौराहे स्कार्पियो सवार संदीप यादव एक महिला को अपने साथ होटल ले गया। जहां असलहा लगाकर उसे बंधक बना लिया और दु ष्कर्म किया। पुलिस से शिकायत करने पर उसे जान से मा रने की ध मकी दी। पीड़िता की तहरीर पर विभूतिखंड पुलिस ने आरोपित संदीप के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और तलाश में दबिश दे ही है।

महिला का उसके पति से वि वाद चल रहा है। महिला सुलतानपुर रोड की रहने वाली है। डीसीपी पूर्वी प्राची सिंह ने बताया कि पारिवारिक वि वाद के कारण पीड़िता का अकसर न्यायालय जाना होता है। पीड़िता के मुताबिक 14 सितंबर को वह कोर्ट गई थीं। वहां पर बिजनौर इलाके के रहन वाले संदीप से मुलाकात हुई। संदीप ने कहा कि उसके परिचित के एक अच्छे अधिवक्ता हैं। उनसे मदद दिलवाएंगे। वह कम खर्च में उसका केस लड़ेंगे।

पीड़िता ने बताया कि संदीप ने उसे मोबाइल नंबर भी दिया। इसके बाद संदीप फोन पर बातचीत करने लगा। संदीप ने शनिवार को हुसड़िया चौराहे पर मिलने के लिए बुलाया। संदीप ने कहा कि वकील से बात हो गई है वह आज मिलेंगे। संदीप के बुलाने पर शाम को हुसड़िया चौराहे पर पहुंची। वहां संदीप ने स्कार्पियो में बैठाया और अपने साथ विभूतिखंड इलाके के एक होटल में ले गया। होटल में जाने विरोध किया तो बोला कि वकील यहीं आ रहे हैं।

इसके बाद उसने होटल के रिसेप्शन पर एंट्री कराई और कमरे में लेकर चला गया। कमरे में संदीप ने दरवाजा बंद किया और छेड़छाड़ करने लगा। विरोध पर उसने पिस्टल तान दी और बंधक बना लिया। बंधक बनाकर संदीप ने दु ष्कर्म किया। पुलिस में शिकायत करने पर जान से मा रने की ध मकी दी। फिर स्कार्पियो में बैठाकर पत्रकारपुरम चौराहे पर छोड़कर चला गया।

रविवार को घटना की तहरीर विभूतिखंड थाने में दी। इंस्पेक्टर डा. आशीष मिश्रा ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपित संदीप के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। होटल और हुसड़िया चौराहे के आस पास के सीसी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। आरोपित की तलाश में दबिश दी जा रही है। महिला का मेडिकल परीक्षण कराया गया है।

#lucknow-city-crime #news #state #physical a buse of woman # women h arrasment # divorce case # physical a buse in Lucknow # Lucknow news # UP crime # UP news # Lucknow crime news # News # National News # Uttar Pradesh news

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Exit mobile version