Connect with us

रिश्ते

सात फेरे लेने से पहले दुल्हन का सामने आया अश्लील फोटो, दूल्हे ने बारात ले जाने से किया इनकार

Published

on

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में सात फेरे लेने से पहले दुल्हन का अश्लील फोटो और वीडियो सामने आने के बाद दूल्हे ने बारात ले जाने से इनकार कर दिया। हाथों में मेंहदी लगाए बैठी दुल्हन ने अब कोतवाली पहुंचकर प्रेमी के साथ अपनी शादी कराए जाने की जिद पर अड़ गई है। पुलिस ने मंगलवार को दुल्हन की तहरीर पर मामले की जांच भी शुरू कर दी है।

MP sex scandal: College going girls forced to bed VIPs - YesPunjab.com

हमीरपुर जिले के मौदहा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में सोमवार रात शादी की खुशियों में ऐसा ग्रहण लगा कि बारात न आने से दुल्हन की सारे सपने ही चूर हो गए। लड़की की शादी हमीरपुर सदर कोतवाली क्षेत्र के पारा कुछेछा के संजय के साथ तय हुई थी। दूल्हा और दुल्हन पक्ष ने बारात को लेकर सारी तैयारियां पूरी कर ली थीं। घर में बारातियों के लिए खाने पीने का सामान भी बन चुका था। ऐन वक्त पर दूल्हे ने कन्या पक्ष को खबर भेजकर बारात लाने से साफ इनकार कर दिया।

इंदौर | FatafatNews.Com

दुल्हन ने परिजनों के साथ सीधे कोतवाली पहुंची और शादी टूटने की वजह बताते हुए प्रेमी के खिलाफ कार्रवाई की तहरीर दी। दुल्हन ने कहा कि अब प्रेमी के साथ ही वह शादी करेगी, क्योंकि इसकी हरकत के कारण शादी टूटी है। वहीं, कोतवाल तारा चन्द्र पटेल ने बताया कि अभी तक उन्हें इस मामले की तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर प्रकरण की जांच कराई जाएगी।

पड़ोसी जनपद बांदा के शंभूनगर क्योटरा के विजय का यहां मौदहा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की लड़की के साथ पिछले पांच सालों से सम्बन्ध था। शादी की झांसा देकर प्रेमी ने अश्लील तस्वीर और वीडियो बना ली थी। परिजनों ने शादी करने की बात की तो प्रेमी ने साफ इनकार कर दिया और पूरे परिवार को शादी की बात करने पर जान से मा रने की ध मकी दे डाली।

ncr Bride refuses to marriage in noida

परिजनों ने बेटी की शादी पारा गांव में संजय के साथ तय की। सोमवार को बारात आनी थी लेकिन उससे पहले ही प्रेमी ने दूल्हे के मोबाइल फोन पर दुल्हन का अश्लील फोटो और वीडियो भेज दिया। शादी से पूर्व होने वाली दुल्हन का असली चेहरा देख दूल्हे ने बारात ले जाने से इनकार कर दिया।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *