Connect with us

बॉलीवुड

तो क्या अब वाकई Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में नज़र नहीं आएंगी Disha vakani? क्या होगा दयाबेन के किरदार का

Published

on

Bollywood: मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शो में दयाबेन की वापसी को लेकर एक बड़ी ख़बर सामने आई है. कहा जा रहा है कि अब वो कभी भी इस शो में नज़र नहीं आएंगीं. हालांकि इस बात का औपचारिक ऐलान न तो दिशा वकानी(Disha Vakani)की तरफ से किया गया है और ना ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स की तरफ से.

So will Disha vakani no longer be seen in Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah? What will happen to Dayaben's character then

 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के फैंस को आने वाले दिनों में बड़ा झटका लग सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शो में दयाबेन की वापसी को लेकर एक बड़ी ख़बर सामने आई है. कहा जा रहा है कि अब वो कभी भी इस शो में नज़र नहीं आएंगीं. हालांकि इस बात का औपचारिक ऐलान न तो दिशा वकानी(Disha Vakani) की तरफ से किया गया है और ना ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स की तरफ से.

लंबे समय से शो से नदारद हैं दिशा वकानी

तो क्या अब वाकई Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में नज़र नहीं आएंगी Disha vakani? क्या होगा दयाबेन के किरदार का

आपको बता दें कि दिशा वकानी शो में बीते 3 सालों से नज़र नहीं आ रही हैं. 3 साल पहले दिशा वकानी मां बनी थीं और तभी वो मैटरनिटी लीव पर गई थीं. तब से लेकर अब तक वो शो में वापस नहीं लौटी हैं. हालांकि कई बार उनकी वापसी की बातें हो चुकी हैं लेकिन अभी तक उन्हें शो में नहीं देखा गया है. बीच में एक एपिसोड पर उन्हें गोकुलधाम वासियों से बात करते दिखाया गया था जहां वो आश्वासन देती नज़र आ रही थीं कि जल्द ही वो अहमदाबाद से वापस लौटेंगी. लेकिन आज तक उनकी वापसी नहीं हो पाई है. वहीं अब ख़बर आ रही है कि उन्होंने किसी इंटरव्यू में शो में वापस न आने की बात कही है और ये बात उनके फैंस को काफी परेशान कर सकती है.

क्या होगा दयाबेन के किरदार का?

तो क्या अब वाकई Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में नज़र नहीं आएंगी Disha vakani? क्या होगा दयाबेन के किरदार का

अगर वाकई दयाबेन शो में वापसी नहीं करती हैं तो दयाबेन के किरदार का क्या होगा ये एक बड़ा सवाल है. क्योंकि मेकर्स को दयाबेन के रोल में किसी परफेक्ट चेहरे को ढूंढने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ेगी. दिशा वकानी ने इस किरदार को जैसे निभाया है वो वाकई काबिले तारीफ है. और उन्हे रिप्लेस करना कोई आसान बात नहीं होने वाला. हालांकि कई कलाकारों का नाम समय समय पर इस रोल के लिए सामने आता रहता है. लेकिन इनमें से मेकर्स किसे चुनेंगे या फिर दिशा वकानी को वापस लाने की फिर से कोशिश होगी. ये आने वाले वक्त में ही पता चल पाएगा.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *