Connect with us

टैकनोलजी

Jio ने Prepaid Plan की बढ़ाई वैधता, 20 अप्रैल से खुल जाएंगे रीचार्ज आउटलेट

Published

on

नई दिल्ली। एयरटेल-वोडाफोन के बाद अब जियो ने भी अपने प्रीपेड प्लान की वैधता 3 मई तक के लिए बढ़ा दी है। दरअसल, कंपनी ने ये फैसला लॉकडाउन के बढ़ने के बाद ट्राई के निर्देश पर लिया है। इससे पहले जियो ने 17 अप्रैल तक के लिए प्रीपेड प्लान की वैधता बढ़ाई थी, साथ ही नॉन जियो नेटवर्ट के लिए फ्री मिनट व मैसेज का लाभ भी दिया गया था।

जियो का कैसे कराएं रीचार्ज (Jio Recharge Outlet)

इसके अलावा Digital Recharges का सहारा ले सकते हैं। यूजर्स Jio रीचार्ज सेवा समेत अन्य जानकारी के लिए MyJio ऐप और Jio.कॉम से जुड़ सकते हैं, जो आपके लिए 24 घंटे सेवा प्रदान करती रहेगी। वहीं Physical Recharges के तहत अधिक से अधिक रीचार्ज आउटलेट 20 अप्रैल से खुल जाएंगे। साथ ही Third Party Recharges की भी मदद ले सकते हैं जैसे- फोनपे, पेटिएम, GPay, अमेजन पे, मोबीक्विक और फ्री रीचार्ज प्लैटफॉर्म।

Airtel-Vodafone यूजर्स के लिए बड़ी खबर, 3 मई तक के लिए बढ़ाई वैधता

पहले लॉकडाउन के दौरान BSNL समेत अन्य टेलिकॉम कंपनियों ने अपने यूजर्स की वैधता 17 से 20 अप्रैल तक के लिए बढ़ा दी थी। साथ ही सभी टेलिकॉम कंपनियों मे यूजर्स को 10 रुपये का फ्री टॉकटाइम ऑफर किया था। वहीं जियो ने नॉन जियो नेटवर्क के लिए 100 मिनट्स के साथ 17 अप्रैल तक के लिए वैधता बढ़ाई थी, जिसे फिर से बढ़ाने का फैसला लिया है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.