Connect with us

फोटो

बिन ब्याही मां बनेगीं काजोल की बहन तनीषा! बोलीं-‘शादी करना जरूरी नहीं’

Published

on

दोस्तों ऐसे कई स्टार्स हैं जो अपने एग्स फ्रीज करवाने की बात कह चुकें हैं। एकता कपूर से लेकर मोना सिंह और राखी सावंत समेत कई स्टार्स हैं जिन्होंने अपनी जिंदगी में ये बड़ा कदम उठाने की बात कही।

Tanishaa Mukerji: 43 साल की उम्र में कुंवारी होने पर कैसे कैसे सवाल होते  हैं! - Actress Tanishaa Mukerji unmarried at the age of 43 and she is happy  now society can

वही अब इनमे अभिनेत्री काजोल की बहन का नाम भी शामिल हो चूका है। काजोल की बहन एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी ने खुलासा किया है कि उन्होंने 39 साल की उम्र में अपने एग्स फ्रीज करवा दिए थे।

काजोल की बहन ने अपनी हॉट तस्वीरों से ढाया कहर, फैन्स ने किए ये कमेंट्स |  Hindi Magzian

तनीषा ने इस बात का खुलासा हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में किया है। इस दौरान उन्होंने यह भी बताया कि वे इस प्रक्रिया से 33 साल की उम्र में ही गुजरना चाहती थीं, लेकिन तब डॉक्टर ने उनके स्वास्थ्य को देखते हुए उन्हें ऐसा न करने की सलाह दी थी। साथ ही उन्होंने बताया कि उन्हें नहीं लगता कि औरत के जीवन में शादी करना और बच्चे पैदा करना जरुरी है।

बिन ब्याही मां बनेगीं काजोल की बहन तनीषा! बोलीं-'शादी करना जरूरी नहीं' 9

 

बता दे की एक इंटरव्यू में तनीषा ने कहा-‘मैं 33 साल की उम्र में अपने एग्स फ्रीज करवाना चाहती थी। उस वक्त मैं अपनी डॉक्टर के पास गई।

42 की उम्र में भी बेहद बोल्ड है अजय देवगन की कुंवारी साली, व्हाइट वुलन  जैकेट में दिखे क्लीवेज kajol sister tanisha mukherjee glamours pictures  goes viral bollywood Tadka

यह फनी है लेकिन उन्होंने उस वक्त मुझे ऐसा करने से मना कर दिया। उन्होंने बताया कि इससे मेरे शरीर पर असर पड़ सकता है। उन्होंने सलाह दी कि मुझे ऐसा तब करना चाहिए जब बेबी कंसीव करने की कोई होप न हो। यह पर्सनल चॉइस है और आज के समय में बच्चे न होने में कोई दिक्कत नहीं है। ‘

बिन ब्याही मां बनेगीं काजोल की बहन तनीषा! बोलीं-'शादी करना जरूरी नहीं' 10

तनीषा ने आगे कहा-‘मेरी कोई संतान नहीं थी और ये सब बातें मेरे दिमाग में घूमती रहती थीं।

काजोल की बहन ने अपनी हॉट तस्वीरों से ढाया कहर, फैन्स ने किए ये कमेंट्स |  Hindi Magzian

लेकिन अंततः मार्गदर्शन मिलने के बाद मैंने अपने एग्स फ्रीज करवाने का निर्णय लिया। एक औरत के जीवन की सबसे बड़ी चाहत सिर्फ बच्चे होना ही नहीं है। जरूरी नहीं हैं कि हर औरत के बच्चे हों।

बिन ब्याही मां बनेगीं काजोल की बहन तनीषा! बोलीं-'शादी करना जरूरी नहीं' 11

आपको को बता दे की तनीषा ने 2003 में रिलीज हुई ‘Sssshh…’ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी।

बिन ब्याही मां बनेगीं काजोल की बहन तनीषा! बोलीं-'शादी करना जरूरी नहीं' 12

इसके बाद उन्होंने ‘नील ‘एन’ निक्की’, ‘सरकार’, ‘टैंगो चार्ली’ और ‘वन टू थ्री’ जैसी फिल्मों में काम किया। 2013 में उन्होंने रियलिटी शो बिग बॉस के 7वें सीजन में भाग लिया था। वे खतरों के खिलाड़ी के 7वें सीजन की प्रतियोगी भी रही थीं।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *