Connect with us

फोटो

‘KAL HO NA HOO ‘ में अपनी Cuteness से दिल जीतने वाली जिया तो याद होगी? अब वो काफ़ी बदल गई है

Published

on

Shahrukh Khan, प्रीति ज़िंटा और सैफ़ अली ख़ान स्टारर फ़िल्म ‘कल हो ना हो’ को रिलीज़ हुए क़रीब 16 साल होने वाले हैं. मगर आज भी ये film लोगों के dil में बसी हुई है. इस films को जितनी बार देखो ज़िंदगी के प्रति एक अलग सा एहसास होता है. इस फ़िल्म का एक-एक Character काफ़ी ख़ास था, ख़ास कर छोटी सी बच्ची जिया का किरदार.

Karishma Kaa Karishma

वैसे अगर आपको नहीं पता है, तो बता दें कि फ़िल्म में जिया का रोल निभाने वाली बच्ची का असल नाम Jhanak Shukla है. झनक उस समय सिर्फ़ 7 साल की थी, जब उसने फ़िल्म में Preity Zinta की बहन का रोल प्ले किया था. अब Jiya 23 साल की हो चुकी है और ज़िंदगी में बहुत कुछ नया कर रही है. ‘कल हो ना हो’ के अलावा झनक ने टीवी सीरियल ‘करिश्मा का करिश्मा’ में अपनी एक्टिंग से 90’s के Kids का दिल जीता था.

Jia

टीवी और bollywood से दूरी बना चुकी झनक आज कल अपना पूरा समय पढ़ाई और समाजसेवा में लगा रही है. एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट को दिये interview में Jhanak ने ये भी क्लीयर कर दिया है कि वो एक्टिंग की दुनिया से दूरी बना चुकी हैं. पढ़ाई पर ध्यान देने के साथ-साथ आने वाले समय में वो NGO खोल कर ग़रीब और बेसहारा लोगों की मदद करना चाहती है.

Jia

अचानक कहां गायब हो गईं थी झनक?

Jhanak का कहना है कि वो acting करियर को बिलकुल Enjoy नहीं कर पा रही थी. इसके अलावा इसकी वजह से उसकी studies पर भी काफ़ी फ़र्क पड़ रहा था. इसलिये वो एक्टिंग से दूर हो कर Social Activist बन गईं.

अब क्या रही है झनक?

आज Jhanak भले ही TV और bollywood से दूरी बना चुकी है, पर उसके चेहरे पर आज भी वही मासूमियत बरकरार है.

1.

2.

3.

4.

5.

Source: dhumor

6. 

7.

8. 

9. 

10.

11.

12.

क्या आप भी छोटी और प्यारी झनक को Miss करते हैं? 

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *