Connect with us

बॉलीवुड

Kareena Kapoor भरी महफ़िल में हुईं Oops Moment का शिकार, ब्लाउज ने दिया धोखा फिर तो हद…

Published

on

Kareena Kapoor भरी महफ़िल में हुईं Oops Moment का शिकार, ब्लाउज ने दिया धोखा फिर तो हद...

Kareena Kapoor Oops Moment: बॉलीवुड अभिनेत्रियां अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं. उनके फैशन पर हर किसी की नज़र रहती है. फिल्मी हसीनाओं को कई बार अपने कपड़ों की वजह से शर्मिंदगी का शिकार होना पड़ा है. कुछ अदाकारा तो भरी महफ़िल में ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं. बॉलीवुड की दुनिया की मशहूर और फेवरेट एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के साथ भी ऐसा हो चुका है. अपने हुस्न और अपनी अदाओं से लोगों को घायल करने वाली करीना को भी महफ़िल (Kareena Kapoor Oops Momemt Photo Viral) में ऐसे नाज़ुक पल से गुज़रना पड़ा है

Kareena Kapoor भरी महफ़िल में हुईं Oops Moment का शिकार, ब्लाउज ने दिया  धोखा फिर तो हद... - Kareena kapoor oops moment at the public place blouse  was torn see viral photo -

एक फंक्शन के दौरान करीना के ब्लाउज़ ने उन्हें धोखा दे दिया. आपको बता दे फंक्शन में करीना कपूर ने शानदार साड़ी पहनी थी. इसी दौरान उनका ब्लाउज धोखा दे गया. फिर उन्हें एक सेफ्टी पिन के जरिए ब्लाउज को संभालना पड़ा था. इस दौरान करीना कपूर को Oops Moments यानी शर्मिंदगी का शिकार होना पड़ा. अगर अचानक से पिन खुल जाती तो उनका पल्लू भी हट सकता था.

करीना कपूर के लिए ये मुश्किल वक़्त था मगर उन्होंने बड़ी समझदारी से इस मोमेंट से खुद को संभाला. वार्डरोब मालफंक्शन की खबरें फिल्म जगत से अक्सर आती रहती हैं. कई एक्ट्रेसेस को इससे भी बुरे मोमेंट्स फेस करने पड़े है.

जब इन बॉलीवुड अभिनेत्रियां को करना पड़ा OOPS MOMENT का सामना, कैमरे में कैद  हो गई गलती

बहरहाल आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करीना कपूर हिंदी सिनेमा में फिल्म कहो ना प्यार से डेब्यू करने वाली थीं, यहाँ तक की आधी फिल्म भी शूट हो गयी थी.

Kareena kapoor Khan Looking Hot And Stunning In Pink Saree See Her New Pics

लेकिन माँ बबिता के कहने के पर उन्होंने यह फिल्म छोड़कर फिल्म रिफ्यूजी से डेब्यू किया.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *