Connect with us

ऑटोमोबाइल

Kawasaki ने लॉन्च की Vulcan S BS6 बाइक, बुकिंग शुरू

Published

on

नई दिल्ली। Kawasaki ने Vulcan S बाइक के BS6 वर्जन को भारत में लॉन्च कर दिया है। इसकी एक्स शोरूम कीमत 5.79 लाख रुपये है, जो कि इसके BS4 मॉडल की तुलना में लगभग 30000 रुपये ज्यादा है। Kawasaki Vulcan S BS6 मैटेलिक फ्लैट रॉ ग्रेस्टोन ​रंग में उपलब्ध होगी। इस बाइक को बुक करने के लिए कावासाकी इंडिया की वेबसाइट पर रिक्वेस्ट डालनी होगी या फिर देश भर में मौजूद इसके अधिकृत शोरूम पर जाना होगा।

बाइक का वजन 230kg

कावासाकी भारत में Ninja, Z, Vulcan, Versys, W, KX, KLX रेंज मोटरसाइकिल्स की बिक्री करती है। Vulcan S BS6 के प्रतिद्वंदियों में Harley-Davidson Street 750 और Royal Enfield Continental GT 650 शामिल हैं। Vulcan S में 649cc लिक्विड कूल्ड इंजन है। यह 61hp पावर और 62.4Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। साथ में 6 स्पीड गियरबॉक्स है। बाइक का वजन 230kg है।

ब्रेक व सस्पेंशन

Vulcan S BS6 के फ्रंट व रियर में ड्युअल चैनल ABS के साथ डिस्क ब्रेक हैं। बाइक के फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोर्क्स और रियर में ऑफ सेट मोनोशॉक सस्पेंशन सेटअप है। Kawasaki Vulcan S BS6 में सीट की हाइट कम रखी गई है ताकि छोटे कद वाला इंसान भी इसे आराम से चला सके। बाइक में सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल है, जिसमें ब्लू बैकलाइट और गियर पोजिशन इंडीकेटर है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *