Connect with us

बॉलीवुड

KGF 2 Full Movie Leaked Online For Free Download

Published

on

आखिरकार इंतजार खत्म हुआ और मौजूदा दौर में कन्नड़ सिनेमा की बहुप्रतीक्षित फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 गुरुवार को सिनेमाघरों में पहुंच गयी है। फिल्म की स्क्रींस को देखते हुए बॉक्स ऑफिस पर तूफानी ओपनिंग की उम्मीद लगायी जा रही है। कोरोना वायरस महामारी के दो सालों के बाद इस साल एक से बढ़कर एक फिल्में बड़े पर्दे पर आ रही हैं।

तेलुगु फिल्म आरआरआर के बाद अब कन्नड़ सिनेमा की है, जिसकी सबसे बड़ी फिल्म केजीएफ 2 दुनियाभर में 10 हजार से अधिक सिनेमाघरों में रिलीज की जा रही है। फैंस के साथ ट्रेड को इस फिल्म से जबरदस्त उम्मीदें हैं और इन्हीं उम्मीदों के दम पर फिल्म को इतनी स्क्रींस पर उतारा जा रहा है।

दुर्भाग्य से, फिल्म KGF 2 भी पायरेसी का शिकार बन गई है। हां, आपने सही पढ़ा है! KGF 2 को कुछ कुख्यात पायरेसी-आधारित वेबसाइटों पर लीक कर दिया गया है और नवीनतम विकास अब सिनेमाघरों में इसके सुचारू रूप से चलने पर असर डाल सकता है और बाद में इसके बॉक्स ऑफिस संग्रह को प्रभावित कर सकता है। वैसे KGF 2 ऑनलाइन लीक होने वाली पहली फिल्म नहीं है। इससे पहले, Pushpa, The Kashmir Files, KGF, Bahubali, Sooryavanshi, Rama Rao और OTT रिलीज़ पाइरेसी के शिकार हो गए थे। इतना ही नहीं दिवंगत अभिनेता पुनीत राजकुमार की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म जेम्स भी ऑनलाइन लीक हो गई थी।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.