Connect with us

मनोरंजन

खेसारी लाल यादव के रोमांटिक सॉन्ग का यूट्यूब पर धमाल, प्रीति विश्वास संग खूब जमी जोड़ी

Published

on

खेसारी लाल यादव के रोमांटिक सॉन्ग का यूट्यूब पर धमाल, प्रीति विश्वास संग खूब जमी जोड़ी

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Gana Ankhiya Ladal Jabse With Priti Biswas Video Trending On YouTube - NewsBust.in

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं. वो लगभग हर बड़े मौके पर फैन्स के लिए भोजपुरी गाना लेकर आते हैं. खेसारी लाल यादव के गाने वैसे भी दर्शकों को खूब पसंद आते हैं. खेसारी लाल यादव का एक रोमांटिक सॉन्ग इन दिनों यूट्यूब पर जमकर धमाल मचा रहा है. वीडियो में खेसारी के साथ एक्ट्रेस प्रीति विश्वास की जोड़ी खूब जम रही है.

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song Videos: Bhojpuri Gana Video Song 'Ankhiya Ladal Jabse' Ft. Khesari Lal Yadav and Priti Biswas

 

 

खेसारी लाल यादव और प्रीति विश्वास के इस भोजपुरी गाने का नाम अंखिया लड़ल जबसे है. गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 63 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो को वेभ म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. यह गाना फिल्म ‘राजा जानी’ का है.

 

 

खेसारी लाल यादव के इस गाने का म्यूजिक धनंजय मिश्रा ने दिया है, जबकि इसके बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं. बता दें कि खेसारी लाल यादव भारत के प्रसिद्ध भोजपुरी गायक और अभिनेता हैं. खेसारी को पहली सफलता अपने भोजपुरी एल्बम ‘माल भेटाई मेला’ से मिली थी. 2012 में आई अपनी पहली फिल्म ‘साजन चले ससुराल’ से वो रातो रात भोजपुरी फिल्म जगत के सितारे बन गए. अपनी गायकी में वे अपनी ठेठ देहाती भाषा का उपयोग करते हैं. शुरू से ही खेसारी लाल लोक गायक और साथ ही वो एक अच्छे डांसर भी हैं. शुरुआत में उन्हें बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा लेकिन आज वो भोजपुरी के सबसे बड़े सितारों में से एक हैं.

source article  NDTV

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *