Connect with us

अच्छी खबर

जानिए ये ऑटो ड्राइवर क्यों इस कुत्ते को अपने साथ लेकर घूमता है हर जगह

Published

on

कुछ कहानियां ऐसी होती हैं, जो दिल छू लेती हैं. उन्हें पढ़कर चेहरे पर मुस्कान आ जाती है और यकीन हो जाता है कि समाज में इंसानियत अब भी ज़िंदा है. भारतीय लेखक मंजरी प्रभु ने फ़ेसबुक पर एक पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने एक ऑटो ड्राईवर का ज़िक्र किया.

मंजरी ने 26 दिसंबर को अपने फ़ेसबुक अकाउंट पर इस पोस्ट को साझा किया.उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, “आज मैं एक सच्चे सांता से मिली. मेरी बहन लीना और मैंने एक ऑटो रिक्शा लिया और जब हम अपनी जगह पर पहुंचे, तो मैं ऑटो से उतरी और ड्राईवर को पैसे दिए, तो देखा कि दो खू़बसूरत भूरी आंखें मुझे देख रही थीं.

ऑटो में शांत बैठ एक प्यारे से कुत्ते को देख जब मंजरी ने जब उनके बारे में जानने की कोशिश की, तो ऑटो ड्राईवर हरविंदर सिंह ने उन्हें बताया कि  उनका बेटा इस बच्चे को घर ले आया. उसने पिल्ले का नाम रॉनी रखा. पोस्ट में यह भी लिखा गया है कि रोनी अब सिंह के ऑटो में ही उनके साथ सवारी करता है.” क्योंकि घर में उसका ध्यान रखने वाला कोई नहीं था तो सिंह उसे अपने साथ ऑटो में ही ले जाते हैं. उसे अब आदत हो चुकी है.

मंजरी ने आगे लिखा, “तस्वीर मुझे यह याद दिलाने के लिए काफ़ी थी कि दुनिया में हमेशा कुछ अच्छे लोग होते हैं, जो किसी न किसी के लिए सांता बनते हैं. वो बिना स्पॉटलाइट में आए चुपचाप अपना काम करते हैं और जब तक ऐसे लोग मौजूद थे, तब भी दुनिया में उम्मीद है.”

Benefits Of Pets: They

Representative

जहां, कई ख़बरें पशु क्रूरता की सभी हदें पार कर देती हैं, वहीं ऐसी तस्वीरों से एक अलग पहलु भी दिखाई देता है.

https://static.xx.fbcdn.net/rsrc.php/v3/yM/r/afk-8279vNB.png

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *