Connect with us

बॉलीवुड

नहीं रहे Mirzapur के ललित उर्फ Brahma Mishra, 3 दिन तक सड़ती रही लाश

Published

on

Mirzapur’s Lalit aka Brahma Mishra dies at the age of 32: बहुचर्चित वेब सीरीज मिर्जापुर में मुन्ना भैया के बेस्ट फ्रेंड का किरदार निभाकर सुर्खियों में आए ललित उर्फ ब्रह्मा मिश्रा (Brahma Mishra) अब इस दुनिया में नहीं रहे। सामने आ रही मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वेब सीरीज स्टार ब्रह्मा मिश्रा का निधन आज से तीन दिन पहले ही हो गया था। उनकी मृत्यु के वक्त को घर में अकेले थे। जिसकी वजह से उनकी लाश मुंबई स्थित घर के बाथरुम में 3 दिन तक पड़ी रही। जिसके बाद अब मुंबई पुलिस ने ब्रह्मा मिश्रा की लाश की शिनाख्त कर पोस्टमार्टम शुरू कर दिया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही ब्रह्मा मिश्रा की मौत का सही वक्त पता लग सकेगा।

Brahma Mishra Wiki, Age, Family, Biography & More – WikiBio

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ब्रह्मा मिश्रा की मौत हार्टअटैक की वजह से हुई है। बताया गया है कि वेब सीरीज स्टार ब्रह्मा मिश्रा को 29 नवंबर के दिन सीने में दर्द की शिकायत हुई थी। जिसके बाद वो डॉक्टर के पास दवाई लेने गए। डॉक्टर ने उन्हें गैस की दवा देकर भेज दिया था। इसके बाद ही उन्हें घर पर दिल का दौरा पड़ा और उनका निधन हो गया है।

Mirzapur Fame Actor Brahma Mishra Died, Reasons Are Unknown| 'मिर्जापुर' के  फेमस एक्टर की हुई अचानक मौत, फैंस को लगा गहरा सदमा! | Hindi News, बॉलीवुड

ब्रह्मा मिश्रा की मौत की खबर से दुख में है दिव्येंदु शर्मा

ब्रह्मा मिश्रा की आक्समिक मौत की खबर से सिने इंडस्ट्री में शोक है। उनके वेब शो मिर्जापुर के को-स्टार दिव्येंदु शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपने ऑन स्क्रीन दोस्त के साथ एक तस्वीर शेयर कर इस दुख भरी खबर के बारे में बताया है। दिव्येंदु शर्मा ने ब्रह्मा मिश्रा के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर कर लिखा, ‘आपकी आत्मा को शांति मिले ब्रह्मा मिश्रा… हमारा ललित अब नहीं रहा… आइए हम सभी उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करें।’ दिव्येंदु शर्मा की ये पोस्ट आप यहां देख सकते हैं।

Brahma Misra, actor who played Lalit in 'Mirzapur', found dead in Versova  flat | People News | Zee News

महज 32 साल के थे ब्रह्मा मिश्रा

बता दें कि ब्रह्मा मिश्रा महज 32 साल के थे। उन्होंने मिर्जापुर के अलावा कई फिल्मों में भी काम किया। ब्रह्मा मिश्रा अक्षय कुमार स्टारर फिल्म केसरी और वरुण धवन की फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया में भी ऑन स्क्रीन नजर आए थे। इसके अलावा उनकी पिछली रिलीज फिल्म तापसी पन्नू स्टारर हसीन दिलरुबा रही थी। जिसमें वो एक अहम किरदार में दिखे थे।

Mirzapur' Fame Brahma Mishra Passes Away; Co-star Divyendu Sharma Offers  Condolences

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.