Connect with us

बॉलीवुड

Leak हुई राखी सावंत के हनीमून की तस्वीरों, देखे अभी

Published

on

कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत इन दिनों  अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। लगातार खबरें आ रही हैं कि उन्होंने शादी कर ली है। यहां तक कि राखी ने सोशल मीडिया पर ढेर सारी शादीशुदा लुक की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। इन तस्वीरों में राखी मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने एकदम नई नवेली दुल्हन की तरह नजर आ रही हैं।

हाल ही में उन्होंने कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को देखने को बाद  ये खुलासा हो गया है कि आखिर राखी सावंत ने किससे शादी की है।  दरअसल, राखी ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उसमें वो अपनी शादी का चूड़ा फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं।

इन तस्वीरों को अगर ध्यान से देखा जाए तो राखी के चूड़े पर पति का नाम लिखा हुआ है। हालांकि राखी ने तस्वीर में इसे छुपाने की काफी कोशिश की है लेकिन फिर भी नाम की स्पेलिंग का अंदाजा साफ लगाया जा सकता है।

राखी के चूड़ों पर R-I-T-E-S-H नाम लिखा हुआ है। तस्वीर साथ के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘मैं बहुत खुश हूं और बहुत मजे कर रही हूं।

मेरे ईश्वर और फैन्स को शुक्रिया।’ वहीं कुछ तस्वीरों में राखी रेड कलर की नाइटी में बोल्ड अंदाज में दिख रही हैं। इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि ये उनकी हनीमून की तस्वीरें हैं।

बता दें कि खबरें आईं थी कि राख ने 29 जुलाई को मुंबई के होटल जेडब्ल्यू मैरियट में एक एनआरआई से गुपचुप शादी कर ली है। राखी की शादी में सिर्फ 4-5 करीबी परिवार के लोग ही शामिल हुए। हालांकि इस खबर को लेकर राखी ने महज एक अफवाह बताया था।

राखी का कहना था कि ये एक ब्राइडल शूट था। राखी ने कहा था, ‘मैं जेडब्ल्यू मैरियट होटल में एक ब्राइडल शूट कर रही थी, मुझे नहीं पता कि लोग क्यों कह रहे हैं कि मेरी शादी हो गई है। मेरी शादी नहीं हुई है, मैं किसी रिलेशनशिप में नहीं हूं। मैं पूरी तरह से सिंगल हूं।’

वहीं इस फोटोशूट के बाद राखी का एक वीडियो भी सामने आया था जिसमें वो मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने दिख रही थीं। वीडियो में राखी एक वेब शो का प्रमोशन करती दिखी थीं लेकिन यूजर्स उनकी बात की बजाय लुक पर ज्यादा ध्यान दे रहे थे। राखी सावंत को इस सिंदूर और मंगलसूत्र वाले शादीशुदा लुक को देखने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी शादी की चर्चा फिर से तेज हो गई थी।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.