Connect with us

फोटो

“Lifebuoy विज्ञापन” से लड़की याद है? She Has Grown Up Into A Gorgeous Diva Now!

Published

on

क्या आप सभी को बंटी और सबून स्लो लाइफबॉय साबुन का विज्ञापन याद है? इसमें दो बच्चों को दिखाया गया है। यह टैगलाइन हमेशा लोकप्रिय रही और कोविद -19 महामारी के दौरान और भी अधिक लाइमलाइट ली। यह टैगलाइन भी मेम की दुनिया में बेहद लोकप्रिय हो गई। विज्ञापन में एक लड़की को बंटी नामक अपने सहपाठी का मजाक उड़ाते हुए दिखाया गया है।

Lifebuoy विज्ञापन

वह निश्चित रूप से विज्ञापन में सबसे प्यारी थी और उस विज्ञापन को देखने वाले लगभग सभी लोगों द्वारा याद किया गया था। टीवी विज्ञापनों में दिखाई देने वाले कुछ बच्चे आखिरकार स्टार बन गए। उनमें से कुछ ने विज्ञापन के क्षेत्र में पेशेवर करियर में कदम रखा।

विज्ञापन में लड़की आजकल सोशल मीडिया स्टार में बदल गई है।

Lifebuoy विज्ञापन

अवनीत कौर , जो वर्तमान में 19 वर्ष की हैं, उग्र मनोरंजनकर्ता, ने अपने सोशल मीडिया पोस्टों के माध्यम से पुष्टि की है।

Lifebuoy विज्ञापन

अवनीत का जन्म 13 अक्टूबर 2001 को पंजाब में अमनदीप नंदरा और सोनिया नंद्रा के घर हुआ था। उसका एक छोटा भाई जयजीत सिंह है। उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा पुलिस डीएवी पब्लिक स्कूल, जालंधर, पंजाब, भारत में की। बाद में वह बॉम्बे चली गईं और अपनी पढ़ाई जारी रखी।

अवनीत कौर हॉट

 

कैरियर और जीवन शैली

अवनीत कौर ने डांस इंडिया डांस लिल मास्टर्स में एक प्रतियोगी के रूप में भाग लेकर अपने करियर की शुरुआत की और फिर अपने करियर की शुरुआत टीवी शो से की। उन्होंने डांस के सुपरस्टार और झलक दिखला जा 5 में भी भाग लिया ।

 

Lifebuoy विज्ञापन

iwmbuzz

उन्होंने 2012 में लाइफ ओके की मेरी मां से टीवी पर शुरुआत की । बाद में उन्होंने सावित्री शो में अभिनय किया जहाँ उन्होंने राजकुमारी दमयंती की भूमिका निभाई। 2013 में, उसने ज़ी टीवी पर प्रसारित एक मुत् अस्सलामन में पाखी की भूमिका निभाई ।

उन्होंने 2014 में एक हिंदी फिल्म में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी जब परदीप सरकार ने मर्दानी को मीरा का किरदार कहा था । अवनीत कौर ने 40+ टीवीसी के साथ भी काम किया है, उदाहरण के लिए मैगी, हिंदुस्तान यूनिलीवर, आदि के लिए जाने-माने प्रतिष्ठित ब्रांडों के साथ। कौर ने चंद्रा नंदिनी के शो में भी चारुमती की भूमिका निभाई ।

Lifebuoy विज्ञापन

उनकी सबसे हालिया फिल्म SAB TV के शो अलादीन-नाम तोह सुन होगा पर यासमीन का किरदार था ।

Pinterest

अवनीत एक छोटी लड़की से एक सोशल मीडिया प्रभावकार के रूप में विकसित हुई है। उसके पास इंटरनेट पर विशेष रूप से इंस्टाग्राम पर बड़े पैमाने पर प्रशंसक हैं। उन्हें सर्वश्रेष्ठ बाल अभिनेत्री के वर्गीकरण के लिए भारत आइकन पुरस्कार मिला।

अवनीत कौर तथ्य

अवनीत उन बच्चों में से हैं, जो अंततः एक अद्भुत सितारे के रूप में निकले हैं, जिनकी पृष्ठभूमि एक ऐसे बच्चे के रूप में याद की जाती है, जिन्हें लंबे और सफल करियर के लिए जाना जाता है।

1)

2)

 

3)

4)

5)

6)

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *