Connect with us

फोटो

रिया की तरह ही बॉलीवुड में फ्लॉप रहा रकुलप्रीत का करियर, पॉकेट मनी के लिए कर चुकी हैं ये काम

Published

on

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स का ऐंगल सामने आने के बाद से केस में नया ट्विस्ट आ चुका है और एक के बाद एक चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ड्रग्स मामले में भयखला जेल में बंद हैं। वहीं हाल ही में उन्होंने इंडस्ट्री के 25 लोगों का नाम एनसीबी को बता दिया है जिसमें सारा अली खान और रकुलप्रीत सिंह का नाम सबसे टॉप पर हैं। रिया चक्रवर्ती ने खुलासा किया कि वो सारा, रकुल और सिमोन खबांटा एक साथ ड्रग्स का सेवन करते थे। अब इस खुलासे के बाद सारा और रकुल लोगों की नजरों में आ गई है।

पॉकेट मनी के लिए रकुल ने किया था ये काम

अब तक खबरों के चलते ये बात हर कोई जान गया है कि सारा और रिया बेस्ट फ्रेंड रह चुकी हैं और दोनों ही एक्ट्रेसेज ने सुशांत को डेट किया था। हालांकि किसी कारण से दोनों के बीच दुरियां आ गई थीं, लेकिन लोगों के मन में ये सवाल उठ रहा है कि रकुलप्रीत का नाम इन सबमें कैसे आ गया? आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रकुल रिया की जिम पार्टनर रह चुकी हैं। जी हां, रकुल को कई बार जिम में रिया के साथ आते-जाते और वर्क आउट करते देखा गया है।

अब रिया के खुलासे के बाद से रकुल भी एनसीबी की रडार पर हैं। रकुल कॉलेज के वक्त से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थीं और इस वजह से उन्होंने 18 साल की उम्र में ही कॉलेज में रहते हुए ही मॉडलिंग शुरु कर दी थी। साल 2009 में उन्होंने कन्नड़ फिल्म ‘गिल्ली’ से एक्टिंग में डेब्यू किया था। बता दें कि रकुल ने ये फिल्म इसलिए साइन की थी क्योंकि वो एक्सट्रा पॉकेट मनी कमाना चाहती थीं। गिल्ली में निभाए रोल के लिए रकुल को काफी तारीफें मिली थी।

कन्नड़ में हिट लेकिन बॉलीवुड में हो गईं फ्लॉप

साल 2011 में उन्होंने फेमिना मिस इंडिया पेजेंट में हिस्सा लिया जिसमें उन्होंने पांच टाइटल अपने नाम किए।इसके बाद रकुल ने बॉलीवुड में कदम रखा। उन्होंने फिल्म ‘यारियां’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया लेकिन ये फिल्म फ्लॉप रही। इसके बाद से रकुल लगातार कोशिश में हैं कि उन्हे एक बड़ी हिट मिल जाए हालांकि उन्हें अभी तक ऐसी फिल्म नहीं मिली जिसमें वो अपना टैलेंट दिखा सकें। साउथ की फिल्मों में रकुल हिट रहीं, लेकिन बॉलीवुड में रकुल रिया की तरह ही एक फ्लॉप एक्ट्रेस बनकर रह गई हैं।

कोरोना लॉकडाउन के बीच अल्कोहल खरीद पर ट्रोल हुईं Rakul Preet Singh ने दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा 'मुझे पता नहीं था केमिस्ट की शॉप पर...': Rakul Preet Singh Gave ...

डेटिंग की खबरों को लेकर चर्चा में आ चुकी हैं रकुल

फिल्मों के अलावा डेटिंग की खबरों को लेकर भी रकुल सुर्खियों में आ चुकी हैं। एक समय में अफवाह उड़ी थी कि रकुल प्रीत सिंह बाहुबली अभिनेता राणा दग्गुबती को डेट कर रही थीं। हालांकि उनका कहना था कि वो सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। बता दें कि रकुल दिल्ली के एक पंजाबी परिवार से हैं और उन्होंने आर्मी पब्लिकल स्कूल धौला कुआं से स्कूलिंग की है। बाद में उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी के एक कॉलेज से मैथ्स में पढ़ाई की ही। उनके पिता सेना में एक अधिकारी है।

B'day spl: 29 साल की हुई रकुल प्रीत सिंह, बर्थडे पर जानें कैसे तय किया तमिल से बॉलीवुड इंडस्ट्री तक का सफर

रकुल अभी तक इन सारे झमेलों से दूर थीं और उनकी तरफ से रिया की गिरफ्तारी या सुशांत को लेकर कोई खास रिएक्शन नहीं आया था। वहीं रिया के खुलासे के बाद से हर किसी की नजरें रकुलप्रीत पर आकर रुक गई हैं। वहीं ड्रग्स की बातें रकुल के करियर पर भी बुरा असर डाल सकती हैं। फिल्मों की बात करें तो रकुल आखिरी बार राजकुमार राव के साथ ‘शिमला मिर्ची’ में नजर आईं थीं।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *