Connect with us

टैकनोलजी

Lockdown के चलते Moto Razr की फिर टली पहली सेल, 6 मई को बिक्री के लिए होगा उपलब्ध

Published

on

  • लॉकडाउन के चलते Motorola RAZR की सेल टली
  • 3 मई को Flipkart और Offline Stores पर बिक्री के लिए होगा उपलब्ध
  • Jio यूजर को एक साल के लिए मिलेगा फ्री Unlimited Services

नई दिल्ली: Motorola RAZR की पहली सेल एक बार फिर लॉकडाउन के चलते टाल दी गयी है। अब भारतीय यूजर्स को स्मार्टफोन खरीदने के लिए 6 मई तक का इंतजार करना होगा। अगर ऑफर्स की बात करें तो Reliance Jio की तरफ से ग्राहकों को एक साल के लिए अनलिमिटेड फ्री सर्विस दी जाएगी। इसके अलावा कंपनी की तरफ से सालाना प्लान पर डबल डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलेगा। फोन को 6 मई को Flipkart और offline stores से खरीद सकते हैं।

Moto Razr के Specifications

Motorola RAZR को 6GB रैम और 128GB इंटरनल मेमोरी के साथ उतारा गया है। इसकी कीमत 1,24,999 रुपये रखी है और फोन Noir Black कलर वेरिएंट में बिकेगा। स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 710 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है और फोन Android 9 Pie बेस्ड OS पर रन करता है। हैंडसेट में दो डिस्प्ले दिया गया है। फोन को फोल्ड बंद करने पर 2.7-इंच की G-OLED डिस्प्ले दी गयी है जिसका रिजॉल्यूशन 600×800 पिक्सल्स है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 4:3 है। स्क्रीन के ठीक नीचे 16-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। सेल्फी खींचते समय इसके आगे दी गई छोटी स्क्रीन व्यूफांडर का काम करती है। इसमें अल्ट्रा वाइड एंगल या डेप्थ सेंसर नहीं दिया गया है, लेकिन इसका सिंगल कैमरा पोट्रेट मोड के साथ आता है।

Honor 30, Honor 30 Pro और Honor 30 Pro+ लॉन्च, जानें कीमत व फीचर्स

Motorola Razr Foldable Phone को ओपन करने पर 6.2-इंच की pOLED डिस्प्ले मिलेगी, जिसका रिजॉल्यूशन एचडी है और वो 2142 x 876 पिक्सल्स से लैस है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 21:9 है। फोन के अंदर में 5-मेगापिक्सल का सिंगल कैमरा दिया है। बता दें कि फोन में 3.5mm हैडफोन जैक नहीं दिया गया है। इसमें यूजर्स ब्लूटूथ और Type-C सपोर्टेड ईयफोन का इस्तेमाल कर सकते है। स्मार्टफोन में eSIM कनेक्टिविटी के साथ फिंगरप्रिट सेंसर भी दिया गया है और पावर के लिए 2510mAh की नॉन-रिमूवेबल बैटरी दी गयी है जो 15W TurboPower चार्जिंग के साथ है।

Show More
Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.