Connect with us

टैकनोलजी

Lockdown: घर बैठे Mobile Gaming Tournament में लें हिस्सा, जीते 4 लाख का इनाम

Published

on

नई दिल्ली: लॉकडाउन के बीच गेम लवर्स के लिए Paytm First गेम्स ने मोबाइल गेमिंग टूर्नामेंट का ऐलान किया है, जो 10 अप्रैल से शुरू होगा और 12 अप्रैल तक चलेगा। इसमें हिस्सा लेने के लिए पेटीएम फर्स्ट गेम्स ऐप पर रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं। इस टूर्नामेंट में 512 खिलाड़ी हिस्सा ले सकते है और करीब 4 लाख रुपये की धन राशि जीत सकते हैं।

इस टूर्नामेंट में Clash Royale गेम खेला जाएगा। ये गेम दुनियाभर में काफी लोकप्रिय है और इसमें एक साथ दो या फिर चार लोग लाइव खेल सकते हैं। इस टूर्नामेंट का आयोजन ऑनलाइन व सिगंल-एलिमिनेशन के रूप में किया जाएगा। इसमें भारत के सभी बेस्ट क्लैश रोयाल खिलाड़ी हिस्सा लेंगे। बता दें कि इनाम राशि के लिहाज से ये भारत का सबसे बड़ा ई-स्पोर्ट्स टूर्नामेंट है।

Airtel, Jio और Vodafone अब घर डिलीवर करेगा सिम और नंबर होगा एक्टिवेट!

Paytm First Games के सीओओ सुधांशु गुप्ता का कहना है कि Clash Royale गेम के साथ वो ई-स्पोर्टिंग लीग में प्रवेश कर रहे हैं। साथ ही कहा कि ये लॉकडाउन के दौरान स्ट्रैस बस्टर के रूप में काम करेगा। इस टूर्नामेंट को लोकप्रिय बनाने के लिए YouTube और Paytm इनबॉक्स पर अंतिम राउंडों को लाइव दिखाया जाएगा।

बता दें कि लॉकडाउन के बीच Paytm First Games भारत में काफी तेजी से पॉपुलर हो रहा है। इस प्लेटफॉर्म पर हर रोज 5 लाख से अधिक एक्टिव गेमर्स हैं। पिछले एक महीने में इसमें 200 प्रतिशत की बढ़ोतरी देखी गयी है और इससे 75,000 से अधिक नए प्लेयर्स हर दिन जुड़ रहे हैं।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.