Connect with us

टैकनोलजी

Lockdown में घर बैठे JIO और Airtel दे रहा अपने यूजर को कमाई करने का मौका

Published

on

नई दिल्ली। देशभर में लॉकडाउन के बीच टेलीकॉम कंपनी Airtel और Reliance Jio ने अपने यूजर्स के लिए एक खास ऑफर पेश किया है, जिसके जरिए यूजर्स हर दिन घर से कमाई कर सकते हैं। दरअसल, जियो और एयरटेल ने अपने ग्राहकों को अतिरिक्त कमीशन देने का ऐलान किया है जो इंस्टेंट कैशबैक के रूप में मिलेगा। चलिए विस्तार से बताते हैं कि आखिर में ग्राहकों को ये कैशबैक कैसे मिलेगा।

हर रीचार्ज पर मिलेगा कैशबैक

दरअसल, कंपनी ने हाल ही में Airtel Thanks ऐप में Airtel Super Hero नाम एक फीचर ऐड किया है, जिसमें यूजर्स खुद को एक सुपरहीरो के रूप में एनरोल करा सकते हैं। इसके बाद जब ये दूसरे एयरटेल यूजर का नंबर रीचार्ज करेगा तो उन्हें हर रीचार्ज पर कमीशन के तौर पर कैशबैक अकाउंट में क्रेडिट किया जाएगा। हालांकि, चेकआउट के वक्त कटने वाला अमाउंट MRP से 4 फीसदी कम होगा। कंपनी चेकआउट के दौरान डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, यूपीआई, नेट बैंकिंग, एयरटेल पेमेंट्स बैंक और पेटीएम व अमेजन पे जैसे पेमेंट का ऑप्शन दे रही है।

Airtel launches Rs 588 prepaid plan offering 3GB data per day for ...

JioPOS Lite ऐप करें डाउनलोड

इसकी के तहत देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी जियो ने भी JioPOS Lite ऐप पेश किया है। इसके जरिए भी जियो यूजर किसी दूसरे जियो यूजर का रीचार्ज करके हर बार अतिरिक्त कैशबैक पा सकता है। दरअसल कंपनी ने ये ऑफर लॉकडाउन के दौरान एक-दूसरे की मदद से लिए पेश किया है

JioPos Lite App Features - Lets You Earn From Recharges. - TechBurner

ताकि सभी ग्राहक नेटवर्क से जुड़े रहे और सर्विस लेते रहें। बता दें कि गूगल प्ले स्टोर से जियो के इस ऐप को करीब 1 लाख से ज्यादा लोगों ने डाउनलोड किया है। इस ऐप का इस्तेमाल करने के लिए सिर्फ ऐप को डाउनलोड करके लॉगिंग करना है और फिर रीचार्ज की प्रक्रिया शुरू कर देनी है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.