Connect with us

टैकनोलजी

Lockdown 2.0 में Tata Sky का यूजर्स को तोहफा, 30 अप्रैल तक मुफ्त में देखें ये 10 चैनल्स

Published

on

नई दिल्ली: लॉकडाउन के बीच में डीटीएच कंपनी टाटा स्काई (Tata Sky) ने अपने यूजर्स को एक खास तोहफा दिया है। इसके तहत कंपनी अपने ग्राहक को 10 फ्री चैनल को 30 अप्रैल तक (Tata Sky Offering 10 Free Channels) देखने का मौका दे रही है। बता दें कि ये वो 10 चैनल हैं, जिन्हें कंपनी ने पहले 14 अप्रैल तक के लिए मुफ्त में पेश किया था । इसके अलावा टाटा स्काई क्रिडेट रीचार्ज का भी ऑप्शन ग्राहकों को दे रही हैं ताकि लॉकडाउन में उन्हें किसी तरह की दिक्कत न हो सके।

टाटा स्काई के फ्री चैनल के नाम

इसमें डांस स्टोडियो (चैनल नंबर 123), फन लर्न (चैनल नंबर 664), कुकिंग क्लास (चैनल नंबर 127), फिटनेस (चैनल नंबर 110), स्मार्ट मैनेजर (चैनल नंबर 701), Vedic Maths ( चैनल नंबर 702), क्लासरूम (चैनल नंबर 660) और ब्यूटी (चैनल नंबर 150) शामिल है।

Coronavirus के बीच गृह मंत्रालय का चैलेंज, Video Calling App बनाने पर देगा 1 करोड़ रुपए

कैसे मिलेगा टाटा स्काई क्रेडिट बैलेंस

टाटा स्काई क्रेडिट बैलेंस को पाने के लिए आपको अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से 080-61999922 पर मिस्ड कॉल करना होगा। इसके बाद आपके टाटा स्काई अकाउंट में इमरजेंसी बैलेंस आ जाएगा और टीवी को लगातार देख सकते हैं। फिलहाल इस बता कि जानकारी नहीं मिली है कि कंपनी कितना क्रेडिट यूजर्स के अकाउंट में दे रही है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यूजर्स को 7 दिन का क्रेडिट लिमिट मिलेगी। टाटा स्काई क्रेडिट बैलेंस को तब काटेगी, जब यूजर अपने अकाउंट को री-ऐक्टिवेट कराएगा। ध्यान रहे कि कंपनी की ओर से कोई ब्याज आपसे नहीं वसूला जाएगा।

गौरतलब है कि भारत में कोरोनावायरस की वजह से अब तक 4 सौ से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है और 13 हजार से अधिक लोग इससे संक्रमित हैं। वहीं, अभी तक करीब 1,749 लोग ठीक हो चुके हैं।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.