Connect with us

विशेष

घर में अकेली महिला ने प्रेमी को बुलाया, अचानक आया पति, आपत्ति जनक हालत में देख उठाया ख तरनाक कदम

Published

on

यूपी के कानपुर दे हात में दो सगे भाइयों ने व्यक्ति की ईं ट प त्थरों से मा रकर निर्मम ह त्या कर दी. वहीं, ह त्या से क्षेत्र में ह ड़कंप मच गया. पुलिस ने मौके से 4 लोगों को गि रफ्तार कर लिया है और पूछताछ कर रही है. शव को पोस्टमॉ र्टम के भेज जांच की जा रही है. जब मामले का खु लासा हुआ तो पुलिस भी हैरा न हो गई.

पति ने पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा.

बताया जा रहा है कि ह त्या की वजह अवै ध सं बंध निकलकर सामने आ रहा है. पति ने पत्नी को उसके प्रेमी के साथ आ पत्तिजनक स्तिथि में देख लिया. इसके बाद पति ने जो किया उससे सभी है रान रह गए. पति ने अपने भाई के साथ मिलकर प्रेमी की ह त्या कर दी.

पति ने पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा.

ये मामला रसूलाबाद कोतवाली क्षेत्र के नार खास गांव का है. जहां रामबाबू की पत्नी के अ वैध सं बंध बदन सिंह नाम के व्यक्ति से थे. काफी सालों से चोरी छिपे से उनके अ वैध सं बंध चल रहे थे. बीती रात रामबाबू के घर में कोई नहीं था और उसकी पत्नी घर में अकेली थी. ये मौका देख रामबाबू की पत्नी ने अपने प्रेमी को बुलाया तो वह उसके घर चला गया.

पति ने पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा.

थोड़ी देर बाद रामबाबू भी अचानक घर आ गया और अपनी पत्नी और बदन सिंह को आपत्ति जनक स्तिथि में देखकर वो आ ग बबूला हो गया. रामबाबू ने अपने भाई श्यामबाबू के साथ मिलकर बदन सिंह की ईं ट प त्थरों से कु चलकर ह त्या कर दी. वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने चार लोगों को गि रफ्तार कर लिया और पूछताछ कर रही है. शव को पुलिस ने पोस्टर्टम के लिए भेज दिया और पूरे मामले की जांच कर रही है.

पति ने पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा.

एडिशनल एसपी घनश्याम तिवारी का कहना है कि थाना रसूलाबाद के लक्ष्मणपुर गांव के बाहर एक इक्कीस वर्षीय युवक का शव मिला है. सिर और गले में चो ट के निशान मिले हैं. इसमें दूसरे गांव की महिला से प्रेम सं बंध की बात सामने आई है. हालांकि, अभी तहरीर नहीं मिली फिर भी इसमें जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

source aajtak

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *