fbpx
Connect with us

कार-बाइक

Mahindra Thar 2020 की तस्वीरें लीक, अग्रेसिव लुक के साथ मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

Published

on

अगले साल की शुरुआत में महिंद्रा थार ( Mahindra Thar ) को भारत में लॉन्च किया जा सकता है। आपको बता दें कि कंपनी अपनी इस नई कार को काफी समय से टेस्ट कर रही है और अब इस कार की नई तस्वीर लीक हुई हैं। कंपनी इस कार को काउंटी के दक्षिणी हिस्से से टेस्ट कर रही है। इस कार को बेहद सख्ती के साथ टेस्ट किया जा रहा है जिससे ये सुनिश्चित किया जा सके कि ये suv ऑनरोड और ऑफरोड ड्राइविंग में बेहतरीन प्रदर्शन करेगी। जानकारी के मुताबिक़ ये कार आकार में मौजूदा कार से काफी बड़ी होगी।

सोशल मीडिया पर इस कार की जो तस्वीर लीक हुई हैं वो इस कार का टॉप मॉडल है। इस` कार की जो तस्वीर लीक हुई है वो टेस्टिंग के दौरान ली गई थी। लुक की बात करें तो ये कार काफी हद तक जीप रैंगलर के जैसा ही दिख रहा है। बदलाव की बात करें तो इस कार के बंपर को पहले से कहीं ज्यादा है वी और एग्रेसिव बनाया गया है जो ग्राहकों को काफी पसंद आएगा।

 

Mahindra Thar 2020

पीछे के हिस्से की बात करें तो ये SUV फुल-साइज़ टेलगेट के साथ माउंटेड स्पेयर व्हील और बड़े रियर विंडस्क्रीन के साथ आती है जो इसकी चौड़ाई को कंप्लीट करती है। हम परीक्षण खच्चर पर कोई रियर बम्पर नहीं देख सकते हैं, लेकिन उत्पादन-कल्पना मॉडल एक के साथ आने की संभावना है।

आपको बता दें कि इस कार के केबिन में बदलाव किए गए हैं। नई महिंद्रा 2020 थार में एक नया ब्लैक डैशबोर्ड मिलेगा, जो टचस्क्रीन डिस्प्ले को स्पोर्ट करेगा। गोल सेंट्रल एयर-कॉन वेंट्स की पुराने जैसे ही हैं। 2020 थार को एक नया स्टीयरिंग व्हील मिलेगा जिसमें एक नए इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ ऑडियो और टेलीफोनी नियंत्रण के लिए बटन होंगे, जो अब एक मल्टी इन्फॉर्मेशन डिस्प्ले (एमआईडी) यूनिट के साथ आता है।

 

Mahindra Thar 2020

इस कार के नये अवतार को नई सीटों और बेहतर फैब्रिक अपहोल्स्ट्री से भी लैस किया जाएगा, जबकि पीछे की तरफ यह साइड-फेसिंग बेंच सीटों के साथ रहेगी। ऐसा कहा जा रहा है कि 2020 महिंद्रा थार को महिंद्रा का 2-लीटर बीएस 6 कंप्लेंट इंजन दिया जाएगा, इस कार में स्टैंडर्ड के तौर पर 4×4 लो (एल) और हाई (एच) फंक्शन मिलेगा।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *