Connect with us

लाइफ स्टाइल

शादीशुदा औरत 21 साल की कुँवारी बनकर करती थी लडके से ऑनलाइन बाते, फिर एक दिन..

Published

on

शादीशुदा औरत 21 साल की कुँवारी बनकर करती थी लडके से ऑनलाइन बाते, फिर एक दिन..

जब से इन्टरनेट आया है उसके बाद से लोगो के बीच की दूरियां तो कम हो गयी है और कही न कही इसके कारण लोग भी एक दुसरे के जल्दी करीब आने लगे है. मगर हर सिक्के के दो पहलू होते है और वक्त रहते हुए हर पहलू का सामने आ जाता है तो ठीक ही रहता है. अभी हाल ही में एक केस देखने में आया है जो सिरहन पैदा कर देने वाला है. मामला बोकारो के पास के एक गाँव का है जहां का रहने वाला आनंद सागर कही बाहर रहकर के पढ़ाई करता था.

एक शादीशुदा औरत बिना संबंध के कितने समय तक रह सकती है? - Quora

पढ़ाई के दौरान ही उसकी मुलाकात फेसबुक पर एक महिला से फेसबुक पर होती है जो अपने आपको 21 साल की लड़की बताती है. दोनों के बीच प्यारी प्यारी बाते होने लग गयी और बाते आगे भी काफी ज्यादा बढ़ गयी. अब आगे बढ़ी तो फिर मिलने का प्लान भी बना तो महिला ने उसे मिलने के लिए सेक्टर चार में बुला लिया.

यहाँ पर महिला ने उसके साथ में सेल्फी ली और उसे एक तरह से मूर्ख बनाया कि वो जवान ही है लेकिन बाद में युवक को पता लग गया कि वो तो 37 साल की है और एक नर्स है. यही नही उसकी शादी हो रखी है और उसके दो बच्चे भी है. युवक ने अब इस मामले को जाकर के पुलिस में दर्ज करवाया है और कहा है कि वो उस महिला से बात करना बंद कर चुका था तो उसे ध मकियां आने लगी जिसमे उससे कहा गया कि वो उससे छूटना चाहता है तो महिला को पांच लाख रूपये दे दे.

Digital Team, Author at Saras Salil - Page 686 of 1021

युवक के पास में उसकी रिकॉर्डिंग भी मौजूद है जिसे वो चाहे तो उपलब्ध करवा सकता है. पुलिस ने भी युवक के बताये आधार पर केस दर्ज कर लिया है और अब आगे की जांच की जा रही है जिस पर कार्यवाही भी की जाएगी. कही न कही ये केस काफी लंबा जा सकता है.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *