Connect with us

रिश्ते

शादीशुदा महिला के 6 बॉयफ्रेंड, पता चलते ही बॉस ने नौकरी से निकाला!

Published

on

एडल्ट इंडस्ट्री से जुड़ी एक मॉडल ने दावा किया कि पर्सनल लाइफ की वजह से उसकी नौकरी चली गई. रोमानिया की रहने वाली इस मॉडल का नाम एजादा सिन (Ezada Sinn) है. शादीशुदा एजादा ने बताया कि उनके 6 बॉयफ्रेंड हैं. वो डॉमिनेट्रिक्स (Dominatrix) के तौर पर काम करती हैं. लेकिन जब ये बात उनके बॉस को पता चली तो उन्हें नौकरी से निकाल दिया गया.

♀️ The Matriarch (Ezada Sinn) ♀️ 🔞 on Twitter | Goddess, Mistress, Fur

डॉमिनेट्रिक्स, यानी वो महिला जो BDSM एक्टिविटी में डॉमिनेट कर मर्दों के साथ रिलेशन बनाती है. हाल ही में इसको लेकर एजादा सिन ने कहा कि उनके 6 बॉयफ्रेंड हैं और एक पति है. लेकिन एजादा की इसी रिलेशनशिप ने उनकी प्रोफेशनल लाइफ को बिगाड़ दिया.
ezada sinn: dominatrix ezada sinn lost her regular job after company found  her secret work | Samayam Telugu Photogallery

डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक, एक दिन अचानक से बॉस ने उन्हें नौकरी से निकाल दिया. शुरुआत में एजादा को बताया गया कि वो अपने काम को अच्छे से नहीं कर रही थीं, मगर बाद में एक साथी कर्मचारी ने उन्हें बताया कि उनके काम के बारे में बॉस को पता चल गया था, ऐसे में ऑफिस की बदनामी के कारण उन्हें नौकरी से निकाल दिया गया.

एडल्ट मॉडल ने बताई अपनी कहानी 

एजादा के इस बहुपत्नी संबंध (Polyandrous Relationship) में सात अलग-अलग साझेदार हैं. एक पॉडकास्ट में उन्होंने अपनी इन असामान्य रुचियों के बारे में खुलासा किया है. अपने परिवार के बारे में बात करते हुए एजादा कहती हैं कि घरवाले काफी कंजर्वेटिव थे, इसी वजह से वो नौकरी करती थीं. लेकिन आगे चलकर उन्हें एडल्ट ब्लॉग लिखना पसंद आने लगा और धीरे-धीरे वो एडल्ट वर्क वाले क्लबों में जाने लगीं.

Pin on ezada sinn

एजादा उन क्लबों के अनुभव को अपने ब्लॉग पर लिखने लगीं. इसी दौरान एक दिन उन्हें नौकरी से निकाल दिया गया. जिस वक्त नौकरी से निकाला गया उस समय भी उनके कई बॉयफ्रेंड थे.

एडल्ट मॉडल Ezada Sinn (फोटो- इंस्टाग्राम)

मगर इस बात से एजादा के पति को कोई आपत्ति नहीं है. एजादा ने सातों मर्दों के साथ इस तरह से रिलेशनशिप बनाया है कि सारे ही रिश्तों में वही सबको डॉमिनेट करती हैं.

Pin on Ezada Sinn

डॉमिनेट्रिक्स एजादा ये तक तय करती हैं कि उनके पार्टनर क्या पहनेंगे और क्या नहीं. फिलहाल एजादा अपनी जिंदगी से खुश हैं. सोशल मीडिया पर भी एजादा की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हैं, जहां वो अपनी ग्लैमरस फोटोज पोस्ट करती रहती हैं.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.