Connect with us

दुनिया

Mia ने 21 की उम्र में रखा था Adult Industry में , हिजाब पहने हुए video से बनी थीं रातों रात Star

Published

on

पूर्व वयस्क स्टार Khalifa ने बीबीसी के साथ एक interview में खुलासा किया है कि वह वयस्क उद्योग को अलविदा कहती हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि वह आखिर इस उद्योग तक कैसे पहुंचे? BBC के साथ एक interview में, उन्होंने अपने व्यक्तिगत जीवन से लेकर व्यावसायिक जीवन तक की बातें साझा कीं।

 


वयस्क उद्योग में प्रवेश करने पर, उन्होंने कहा कि ‘मुझे लगता था कि मैं आकर्षक नहीं था, मैं अपने college जीवन तक अपने वजन से बहुत परेशान था।

किसी ने मेरी तरफ ध्यान नहीं दिया। जब मैंने college में प्रवेश किया, तो मेरा वजन कम हो गया और स्नातक स्तर की पढ़ाई के अंत में बदलाव आया।

    

मुझे अपने स्तनों पर बहुत संदेह था। एक बार जब वजन कम हो जाता है, तो वजन वहां से गायब हो जाता है। जैसे ही मैंने ऐसा किया, लोगों ने मुझ पर attention देना शुरू कर दिया, मैंने attention आकर्षित करना शुरू कर दिया। ”

“मैं स्नातक की पढ़ाई पूरी होने पर job की तलाश में था। उस समय मुझे एक आदमी मिला जिसने कहा कि मैं आपके साथ काम करना चाहता हूं और यह एक वयस्क व्यवसाय था।

उसने कहा कि आप सुंदर थे, क्या आप nude मॉडलिंग करेंगे? मैं उसके साथ florida जाऊंगा। वह चला गया।” वह जगह जहाँ उनका कार्यालय है।

वहां काम करने वाले लोग अच्छे हैं। ऐसा कुछ भी नहीं है जो मुझे लगता है कि बुरा है। जब मैं पहली बार गया तो मैंने films नहीं बनाईं लेकिन दूसरी बार मैंने films बनाईं ”

यह पूछे जाने पर कि क्या आप खुद को victim मानते हैं, उन्होंने कहा, ‘मैं खुद को विक्टिम नहीं मानती, मुझे ये शब्द पसंद नहीं है। मैंने अपने जीवन से संबंधित सभी निर्णय लिए हैं, चाहे वह अच्छा हो या बुरा। उन्होंने मुझे films करने के लिए कहा और किसी तरह मुझे मना लिया। मुझ पर कोई दबाव नहीं है। ”


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Mia Khalifa ने हेडस्कार्फ़ पहने हुए adult वीडियो बनाए, जो बहुत वायरल हुए। वीडियो में तीन लोग हैं। वीडियो वयस्क साइटों पर शीर्ष चलन बना हुआ है और करोड़ों दृश्य प्राप्त करता है। Mia Khalifa नं। बन गई। 1 वीडियो के बाद से। जब वीडियो के बारे में सवाल पूछा गया, तो मिया ने कहा, ‘मैंने उनसे कहा कि आप मुझे mar dege, वे हंसी के साथ हंसते हैं। मैंने उन्हें डर से खारिज नहीं किया। ”

जब उन्होंने business छोड़ दिया, तो उन्होंने कहा, ‘मैंने यह decision बिल्कुल नहीं किया, मैं nervous thi, मुझे नहीं पता था कि उन लोगों ने कैसे प्रतिक्रिया दी। एक महीने बाद मैं उनसे मिला और अपना registration कराया। उन्होंने मुझे समझाने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि मैं ओवररिएक्ट कर rahi thi

इस business को छोड़ने का एक कारण यह है कि Mia ने 12 audult वीडियो बनाए और इसके लिए उन्हें 12 हजार डॉलर मिले। जबकि कंपनी और उसकी website लाखों डॉ ने बीबीसी के साथ एक interview में खुलासा किया है कि वह वयस्क business को अलविदा कहती हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वह आखिर इस business तक कैसे पहुंचे? बीबीसी के साथ एक interview में, उन्होंने अपने व्यक्तिगत जीवन से लेकर व्यावसायिक जीवन तक की बातें साझा कीं।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *