Connect with us

फोटो

Mithun Chakraborty की बहू Madalsa Sharma हो चुकी हैं कास्टिंग काउच की शिकार, खुद बयां किया दर्द

Published

on

Mithun Chakraborty की बहू Madalsa Sharma हो चुकी हैं कास्टिंग काउच की शिकार, खुद बयां किया दर्द

नई दिल्ली: टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में निगेटिव किरदार निभाने वाली काव्या यानी मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) असल जिंदगी में कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं और इस बात खुलासा उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में किया.

कास्टिंग काउच की शिकार हुई हैं मदालसा

कास्टिंग काउच बॉलीवुड का एक घिनौना सच है. अक्सर लड़कियां अपना करियर बनाने के चक्कर में कास्टिंग काउच के जाल में फंस चुकी हैं. कई अदाकाराओं ने कास्टिंग काउच को लेकर अपना अनुभव साझा किया है. इस लिस्ट में अब सीरियल अनुपमा में नजर आ चुकी एक अदाकारा का नाम भी शामिल हो गया है. (Pic Credit: Madalsa Sharma Instagram)

मिथुन चक्रवर्ती की बहू हैं मदालसा

सीरियल अनुपमा (Anupama) में काव्या का किरदार निभा रही अदाकारा मदलसा शर्मा (Madalsa Sharma) की जो कि बॉलीवुड स्टार मिथुन चक्रवर्ती की बहू भी हैं. मदालसा भी कास्टिंग काउच की शिकार हो चुकी हैं. (Pic Credit: Madalsa Sharma Instagram)

‘बुरे लोगों से पीछा छुड़ाना चाहिए’

मदलसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया है. एक वेब पोर्टल से बात करते हुए मदलसा शर्मा ने बताया, आज के जमाने में लड़का या लड़की होना दोनों ही काफी खतरनाक है. अगर आप कॉपरेट जगत में जाते हैं तो वहां पर एक लड़की आदमियों से घिरी होती है. कुछ लोग आपमें दिलचस्पी दिखाते हैं. एक एक्टर होने के नाते चुनाव आपका होता है. आप आसानी से इन बुरे लोगों से पीछा छुड़ा सकते हैं. (Pic Credit: Madalsa Sharma Instagram)

‘मुझे अनकंफर्टेबल महसूस करवाया गया’

आगे मदलसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने कहा, ‘अच्छाई और बुराई साथ चलती है. बस ये आपकी मर्जी पर निर्भर है कि आप क्या चाहते हैं. लोग आपको भड़का सकते हैं लेकिन वो आपके फैसले अपनी मर्जी से नहीं बदल सकते. मैंने भी इस तरह की घटनाओं का सामना किया है. कई बार मीटिंग में लोग मुझे अनकंफर्टेबल महसूस करवाते हैं. ऐसे लोगों को नजरअंदाज करने के लिए मैं वहां से चली जाती हूं.’ (Pic Credit: Madalsa Sharma Instagram)

‘मुझे आगे जाने से कोई नहीं रोक सकता’

मदलसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने आगे बताया, ‘कोई मुझे जाने से नहीं रोक सकता और न ही किसी की इतनी हिम्मत है कि वो मुझे जाने न दे. मैं यहां एक एक्टर बनकर आई हूं. मैं अपना काम करती हूं और चली जाती हूं. अपनी जिंदगी को किस तरह से डील करना है ये आपके हाथ में है. कोई आपकी जिंदगी पर हक नहीं जमा सकता.’ (Pic Credit: Madalsa Sharma Instagram)

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Exit mobile version