Connect with us

विशेष

मां की तबीयत खराब, पति ने भरोसा कर भेजा, बच्चों को लेकर पत्नी प्रेमी संग फुर्र

Published

on

कहते हैं प्यार की कोई उम्र नहीं होती, ये कभी भी हो जाता है। लेकिन बिहार के मुजफ्फरपुर में प्रेम प्रसंग का बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा कि एक महिला जिसके दो बच्चे भी हैं, उसे अपने घर में आने-जाने वाले एक शख्स से प्रेम हो गया। दोनों के बीच रिश्ता इतना आगे बढ़ गया उन्होंने साथ रहने का फैसला कर लिया।

बस फिर क्या था महिला ने प्रेमी के साथ भागने का फैसला किया। यही नहीं उसने पति का घर छोड़ने से पहले करीब डेढ़ लाख रुपये भी निकाल लिए, फिर खास प्लानिंग के साथ प्रेमी संग फरार हो गई। पीड़ित पति को जैसे ही इस बात का पता चला उसके होश उड़ गए। वो लगातार अपनी पत्नी की तलाश में जुटा हुआ है।

शादी से चंद घंटाें पहले हुआ दुल्हन का गैंगरेप, दूल्हे ने तोड़ी शादी! -  maharashtra gang rape with girl before marriage

पति के घर से डेढ़ लाख रुपये लेकर पत्नी हुई प्रेमी संग फरार

प्रेम प्रसंग से जुड़ा ये मामला मुजफ्फरपुर के सदर थाना इलाके के एक गांव का है। पीड़ित पति ने इस मामले में सदन थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें उन्होंने नंदपुरी इलाके में रहने वाले पुष्पेंद्र कुमार को आरोपी बनाया है। पीड़ित शख्स ने बताया कि पुष्पेंद्र ही उसकी पत्नी को लेकर गया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि आरोपी पिछले दिनों उनके घर आया और कहा कि तुम्हारी पत्नी की मां की तबीयत खराब है।

प्रेमी संग फरार हुई शादीशुदा महिला, मासूम बच्‍चे तलाश में निकले, रोते हुए  बोले- अब घर आ जाओ मां - न्यूज़ हिमाचली News Himachali | हिमाचल की No. 1  हिंदी ...

मां की बीमारी का बहाना बनाकर निकली पत्नी

पीड़ित शख्स के मुताबिक, मां की तबीयत का सुनकर उसने अपनी पत्नी और बच्चों को आरोपी पुष्पेंद्र के साथ भेज दिया। इसके बाद न तो उनकी पत्नी अपनी मां के घर पहुंची और ना ही उनका कुछ पता चल रहा है। इस बीच पीड़ित युवक को पता चला कि घर में रखे करीब डेढ़ लाख रुपये भी गायब हैं। इसके बाद उसने थाने में शिकायत दर्ज कराई। जिसमें पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.