Connect with us

टैकनोलजी

Motorola Edge+ और Motorola Edge आज होंगे लॉन्च, 108MP Camera से हो सकता है लैस

Published

on

नई दिल्ली: Lenovo की स्वामित्व वाली कंपनी Motorola आज अपने दो नए स्मार्टफोन Motorola Edge+ और Motorola Edge लॉन्च करने वाला है। Motorola के आधिकारिक ब्लॉग से जानकारी मिली है कि लॉन्चिंग इवेंट का आयोजन आज यानी 22 अप्रैल को किया जाएगा। ये इवेंट 11am CDT ( भारतीय समयानुसार रात 9:30 बजे) से शुरू होगा। बता दें कि इस फोन मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस (MWC) में पेश किया जाना था, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से इस इवेंट को रद्द कर दिया गया। ऐसे में अब कंपनी Edge Plus को ऑनलाइन लॉन्च करेगी।

Motorola Edge+ के Features

इस स्मार्टफोन में 6.67-इंच का FHD+ डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन की स्पीड के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765 प्रोसेसर का इस्तेमाल जाएगा। हालांकि कुछ रिपोर्ट्स में इस बात का दावा किया जा रहा है कि फोन में स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर दिया जाएगा। वहीं फोन आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 10 पर रन कर सकता है। पावर के लिए हैंडसेट में 5,170 एमएएच की दमदार बैटरी दी जा सकती है। खबरों के मुताबिक, कंपनी फोन को 8 जीबी रैम और 12 जीबी रैम ऑप्शन के साथ पेश कर सकती है।

Earth Day 2020: पृथ्वी दिवस के 50 साल पर Google ने बनाया खास Doodle

Motorola Edge Plus का Camera

फोन में इंन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद होगा। फोटोग्राफी के लिए रियर में तीन कैमरा दिया जाएगा, जिसमें प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल, दूसरा 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड और तीसरा 8 मेगापिक्सल का टेलीफोनो हो सकता है। वहीं फ्रंट कैमरे को लेकर कोई जानकारी नहीं मिल पायी है। इसके अलावा फोन में डुअल ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) सपोर्ट और लेजर ऑटोफोकस के साथ डुअल एलईडी फ्लैश दिया जाएगा। कनेक्टिविटी के लिए स्मार्टफोन में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, सिम ट्रे और 3.5 एमएम हेडफोन जैक भी दिया जाएगा।

Motorola Edge के Specifications

Motorola Edge स्मार्टफोन Edge+ का टोन्ड डाउन वर्जन होगा। इसमें 6.67 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जाएगा, जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2340 पिक्सल होगा और फोन स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर होगा। कंपनी फोन को 6 जीबी रैम के साथ उतारेगी। फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। इसमें पहला 64 मेगापिक्सल का सेंसर, दूसरा 16 मेगापिक्सल और तीसरा 8 मेगापिक्सल का कैमरा होगा।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *