Connect with us

फोटो

सोनाक्षी सिन्हा की भाभी तरुणा है बोल्डनेस में उनसे भी आगे, है हुस्न की कशिश, देखें उनकी बोल्ड तस्वीरें

Published

on

बॉलीवुड की सबसे चुलबुली और दबंग एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने बहुत ही कम समय में अपनी अलग पहचान बना ली है. उनकी खूबसूरती और एक्टिंग के लाखों लोग दीवाने हैं। इतना ही नहीं फैंस इसकी एक झलक पाने के लिए तैयार हैं. अगर हम सोनाक्षी सिन्हा की दोस्त की बात करें तो उनकी भाभी तरुना उनकी सबसे अच्छी दोस्त हैं।

दोनों की आपस में खास बॉन्डिंग है। वैसे तो हर रिश्ता अपने आप में बहुत प्यारा होता है, लेकिन जब भाभी और नंद की बात आती है, तो उनके मेल-जोल के खिलाफ सब कुछ फेल हो जाता है। नंद-भाभी का रिश्ता खट्टे-मीठे झगड़ों से भरा होता है जो पूरे घर में खुशियां लेकर आता है। आज की इस खास पोस्ट में हम आपको सोनाक्षी की भाभी से मिलवाने जा रहे हैं.

लाइमलाइट से दूर रहना पसंद: बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा की भाभी तरुना अग्रवाल हैं जिनसे सोनाक्षी का खास रिश्ता है और दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक किशोरी को लाइमलाइट में रहना बिल्कुल भी पसंद नहीं है, इसलिए वह कैमरे से दूरी बनाए रखना ही उचित समझते हैं. शायद यह एक कारण है कि वे इतना खराब प्रदर्शन क्यों कर रहे हैं। सोनाक्षी एक बहन की तरह अपनी भाभी के साथ रहती हैं और उनका बहुत अच्छे से ख्याल रखती हैं।

एनआरआई परिवार से संबंध: आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सोनाक्षी सिन्हा के भाई कुश की शादी तरुना अग्रवाल से 18 जनवरी 2015 को हुई थी. किशोरी लंदन के एक बड़े एनआरआई परिवार से है। सोनाक्षी अपने भाइयों के बहुत करीब है, इसलिए वह सबसे ज्यादा उत्साहित थी जब उसके भाई कुश की शादी तरुना के साथ होनी थी। सोनाक्षी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी की कुछ तस्वीरें भी शेयर की जो खूब वायरल भी हुईं।

शादी में पहुंचे नरेंद्र मोदी: उल्लेखनीय है कि शत्रुघ्न सिन्हा बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता रह चुके हैं. वहीं उनके बेटे कुश की शादी में बड़े नाम शामिल थे। इसमें अभिनेताओं से लेकर राजनेताओं तक शामिल थे। लेकिन इस शादी की सबसे चर्चित वजह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। शादी के दौरान दोनों को आशीर्वाद देने पहुंचे मोदी जी। इसके अलावा पूनम ढिल्लों, अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी, जया बच्चन, टीना अंबानी आदि कई बड़े सितारे इस शादी का हिस्सा बने।

बोल्डनेस है सबसे आगे: बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा की भाभी भी बोल्डनेस के मामले में बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ देती हैं। उनका ये लुक लोगों को खूब लुभाता है. सोनाक्षी का अपनी भाभी के साथ हमेशा एक खास रिश्ता रहा है। यह इस बात का भी सबूत है कि जब भी तरुना अग्रवाल का जन्मदिन आता है तो सोनाक्षी उन्हें एक अलग शुभकामनाएं देती हैं ताकि वह अपनी भाभी के इस दिन को और खास बना सकें।

सोनाक्षी ने 2005 में फिल्म मेरा दिल लेक देखो से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हालांकि उन्हें असली पहचान सलमान खान की 2010 में आई फिल्म ‘दबंग’ से मिली। सोनाक्षी इन दिनों अपने डिजिटल डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं। कहा जा रहा है कि यह जल्द ही वेब सीरीज का हिस्सा बनने जा रही है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *