Connect with us

विशेष

‘मुकेश भाई, ये तो सिर्फ ट्रेलर! पूरा इंतजाम हो गया है’, संदिग्ध कार में मिली चिट्ठी में धमकी

Published

on

मुंबई में बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर के बाहर बीते दिन मिली संदिग्ध कार से जुड़े मामले की जांच की जा रही है. क्राइ म ब्रांच और एटीएस इस मामले को खंगालने में जुटे हैं. इस बीच गाड़ी से जो चिट्ठी बरामद की गई थी, उससे बड़ा खु लासा हुआ है.

Dainik Navajyoti

संदिग्ध गाड़ी में मिली चिट्ठी में कहा गया है, ‘ये तो सिर्फ एक ट्रेलर है. नीता भाभी, मुकेश भैया, ये तो सिर्फ एक झलक है. अगली बार सामान पूरा होकर तुम्हारे पास आएगा और पूरा इंतजाम हो गया है.’

मुकेश अंबानी के घर के बाहर है कड़ी सुरक्षा (ANI)

आपको बता दें कि मुंबई में मुकेश अंबानी के घर एंटिलिया के बाहर बीते दिन एक स्कॉर्पियो कार मिली थी, जिसमें जिलेटिन स्टिक पाई गई थी. इसी के बाद यहां पर जांच की गई, सुरक्षा को बढ़ा दिया गया था.

हलचल पर थी नजर, मिला मुंबई इंडियंस का बैग
सूत्रों के मुताबिक, इस गतिविधि को अंजाम देने के लिए लंबे वक्त से प्लानिंग की जा रही थी. आ रोपी गाड़ी को घर के और भी करीब खड़ा करना चाहता था, लेकिन अधिक सुरक्षा के कारण ये नहीं हो सका. उसके द्वारा अंबानी परिवार की हलचल पर नज़र रखी जा रही थी, हर कॉन्वे को ट्रैक किया जा रहा था.

जानकारी के मुताबिक, जो स्कॉर्पियो कार मिली है उसकी सीट पर मुंबई इंडियंस का बैग रखा था. मुंबई इंडियंस आईपीएल की क्रिकेट टीम है, जिसके मालिक मुकेश अंबानी ही हैं. इसी बैग में धम की भरा लेटर रखा गया था. जिस व्यक्ति ने स्कॉर्पियो को यहां पार्क किया, वो गाड़ी खड़ी कर इनोवा कार में बैठकर चला गया.

बढ़ा दी गई है एंटिलिया के बाहर की सुरक्षा (PTI)

जिलेटिन का नागपुर कनेक्शन
इस मामले को लेकर पुलिस सूत्रों का कहना है कि आ रोपी चाहता था कि वो सभी की नज़रों में आए, इसी तरह से ये सब ऐसे प्लान किया गया है. जिस कंपनी का जिलेटिन इस गाड़ी में था, वो नागपुर की कंपनी है. मुंबई क्राइ म ब्रांच की टीम अब यहां जाकर मामले की जांच करेगी.

मुंबई क्राइ म ब्रांच की कुल 10 टीमें इस मामले की जांच करने में जुटी हैं. इस मामले में अभी तक 5 संदिग्धों पर नजर रखी जा रही है, साथ ही एंटिलिया के आसपास की सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है.

अलर्ट पर अंबानी हाउस: सामने आई धमकी वाली चिट्ठी, हुआ ये सबसे बड़ा खुलासा

CRPF रिव्यू करेगी सुरक्षा 
आपको बता दें कि बीते दिन संदिग्ध गाड़ी मिलने के बाद ही मुंबई में एंटिलिया के बाहर सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है. मुंबई पुलिस ने घर के आसपास बड़ी संख्या में जवानों की तैनाती की है. इसके अलावा मुकेश अंबानी के पास जो CRPF की सुरक्षा है, उसका भी रिव्यू किया जा रहा है.

CRPF के द्वारा मुकेश अंबानी के क्लोज प्रोटेक्शन में लगे जवानों की संख्या को बढ़ाया जा रहा है. साथ ही मुंबई पुलिस की रिपोर्ट के आधार पर आगे सुरक्षा को और भी टाइट कर दिया जाएगा. बता दें कि इस मामले को लेकर बीते दिन ही मुंबई में केस दर्ज कर लिया गया है और मुंबई क्राइ म ब्रांच, एटीएस और अन्य एजेंसियां जांच में जुटी हैं. साथ ही आतं की एंगल को भी खंगाला जा रहा है.

source aajtak

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.