Connect with us

बॉलीवुड

NCB ने Ananya Panday के घर से जब्त किया ये सामान, Shah Rukh Khan की मैनेजर को दिया नोटिस

Published

on

नई दिल्ली: Raid At Ananya Panday House: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) बीते लंबे समय से ड्रग्स केस के चलते जेल में बंद हैं. उन्हें महीने की शुरुआत में 3 तारीख को एक रेव पार्टी में शामिल होने को लेकर गिरफ्तार किया गया था. NCB ने एक रेड के दौरान इस रेव पार्टी से ही आर्यन को हिरासत में लिया था, जिसके बाद अब तक आर्यन की जमानत को लेकर कोई फैसला नहीं आया है. अब इसी मामले में एक्ट्रेस अन्नया पांडे (Ananya Panday) के घर छापा पड़ा है. एनसीबी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस के घर छापा मारा है. एनसीबी की कार्रवाई पूरी हो गई और टीम वापस लौट आई है.

अन्नया को एनसीबी ने भेजा समन

अन्नया पांडे (Ananya Panday) को एनसीबी ने समन भेजा है. दो बजे पूछताछ के लिए बुलाया है. आज एक्ट्रेस से पूछताछ हो सकती है. अन्नया पांडे के घर कुछ फोन, लैपटॉप और इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जब्त किए गए हैं. एनसीबी (NCB) को मिली व्हाट्सएप चैट से सामने आया कि आर्यन खान और अनन्या पांडे (Ananya Panday) के बीच बातचीत हुई थी. एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वांखेडे (Sameer Wankhede) अनन्या पांडे से पूछताछ करेंगे. वो उनसे इंवेस्टीगेशन की तैयारी कर रहे हैं.

Ananya Pandey, sitting on the chair, showed her attitude in a bold dress,  everyone's heart is coming on the pictures - PressWire18

इसके अलावा एनसीबी ने बॉलीवुड में एक नई एंट्री करने वाली एक्ट्रेस के घर पर भी छापा मारा है. कहा जा रहा है कि इस एक्ट्रेस का नाम व्हाट्सएप चैट में सामने आया है. ये चैट स्पेशल NDPS कोर्ट में पेश किया गया था. इसके अलावा एनसीबी की टीम शाहरुख खान के घर मन्नत भी पहुंची हैं. यहां पर टीम कुछ डॉक्यूमेंटेशन की वजह से पहुंची है.

शाहरुख की मैनेजर को दिया गया नोटिस

सूत्रों के मुताबिक एनसीबी ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मैनेजर पूजा को मन्नत में एक नोटिस सर्व किया है. इस नोटिस में परिवार से आर्यन खान (Aryan Khan) से जुड़े डाक्यूमेंट्र मांगे हैं, जिसमें उसकी एजुकेशन से जुड़े डाक्यूमेंट्स शामिल हैं. उसकी अगर कोई मेडिकल हिस्ट्री है तो उसके डाक्यूमेंट्स भी मांगे गए हैं. इसमें दवाओं की जानकारी और प्रिस्क्रिप्शन शामलि हैं. इसके साथ ही विदेश में जहां कहीं भी आर्यन ट्रेवेल किया, उससे जुड़े डॉक्यूमेंट्स मांगे गए हैं.

कोई वर्णन उपलब्ध नहीं है.

सामने आई थी चैट

सूत्रों के मुताबिक, कोर्ट में जमा की गई चैट में आर्यन खान (Aryan Khan) एक एक्ट्रेस से बात कर रहे हैं, जिसमें दोनों ड्रग्स पर चर्चा कर रहे थे.  हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA की खबर के अनुसार, आर्यन खान की जमानत पर आज सुनवाई से पहले, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मुंबई की रेव पार्टी के दौरान शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से ड्रग्स पर चर्चा करते हुए व्हाट्सएप चैट जमा की है.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *