Connect with us

फैशन

नीता अंबानी की ‘छोटी बहू’ राधिका मर्चेंट ने बैकलेस लहंगे में ढाया सितम, देखने वाले दिल संभाल लें

Published

on

नीता अंबानी की होने वाली छोटी बहू यानी राधिका मर्चेंट असल मायनों में एक ग्लैम क्वीन हैं। राधिका न केवल स्टाइल काफी हटकर है बल्कि शीक एंड एलिगेंस का परफेक्ट कॉम्बो भी उनके कपड़ों में देखने को मिलता है।

nita ambani choti bahu radhika merchant looks gorgeous in white lehenga for armaan jain anissa malhotra wedding

नीता अंबानी की ‘छोटी बहू’ राधिका मर्चेंट ने बैकलेस लहंगे में ढाया सितम, देखने वाले दिल संभाल लें

 

नीता अंबानी (Nita Ambani) की होने वाली छोटी बहू राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) उस समय सबसे ज्यादा लाइमलाइट में आ गई थीं, जब उन्हें ईशा अंबानी की शादी में श्लोका मेहता संग डांस करते हुए देखा गया था। इस दौरान न केवल उनके डांस का वीडियो तेजी से वायरल हुआ था बल्कि जब शाहरुख खान ने अनंत अंबानी से पूछा था कि वह राधिका को डांस में कितने नंबर देंगे तो उन्होंने कहा ‘दस लाख….अनगिनत।’ हालांकि, आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी के बाद से ही राधिका और अनंत के एक होने की अफवाहें तेज हैं लेकिन इन सबसे भी ज्यादा राधिका के स्टाइल के चर्चे हैं।

Radhika Merchant Hindi - महिला व्यवसायी राधिका मर्चेंट की बायोग्राफी

राधिका मर्चेंट बी-टाउन की उन हसीनाओं में से एक हैं, जो लाइमलाइट से कोसों दूर रहने के बाद भी अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। राधिका का न केवल स्टाइल बहुत ही गर्ली, ट्रेंडी-ग्लैमरस और बैलेंस्ड है बल्कि इंडियन स्टाइल के कपड़ों में इस हसीना की ब्यूटी एकदम निखर के आती है। ज्यादातर खूबसूरत साड़ियों, लेविश लहंगों और सूट्स में नज़र आने वाली राधिका को जब बैकलेस पैटर्न वाले ऑउटफिट में देखा गया, तो हर कोई इस बाला के ऊम्फ फैक्टर पर फिदा हो गया।

बॉलीवुड हसीनाओं को दी कड़ी टक्कर

करीना कपूर खान के कजिन अरमान जैन और अनिशा मल्होत्रा की शादी तो आप सभी को याद ही होगी, जहां बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारों ने अपनी स्टाइलिश उपस्थिति दर्ज कराई थी। इस स्टार स्टड्स इवेंट में राधिका मर्चेंट भी पहुंची थीं, जिन्होंने अपनी एंट्री से ही हर किसी को पलट-पलट कर देखने के लिए मजबूर कर दिया।

Radhika Merchant, 'Choti Bahu' Of Ambanis: All You Need To Know | राधिका  मर्चेंट कौन हैं, जिन्हें बताया जा रहा है अंबानी खानदान की 'छोटी बहू'!

दरअसल, अरमान और अनिशा के रिसेप्शन के लिए राधिका मर्चेंट ने बैकलेस चोली के साथ हाथ की कशीदाकारी कढ़ाई वाला आइवरी लहंगा चुना था, जिसमें उनका ट्रेडिशनल लुक, हेवी जूलरी और बोल्ड मेकअप बहुत खूबसूरती से उनके ओवरऑल स्टाइल को कम्पलीट कर रहा था।

इस डिज़ाइनर ने किया डिज़ाइन

राधिका ने अपने लिए जो आइवरी लहंगा चुना था, उसे इंडियन फेमस फैशन डिज़ाइनर राहुल मिश्रा ने डिज़ाइन किया था, जिसमें वह बला की खूबसूरत नजर आ रही थीं। राधिका का यह लहंगा डिज़ाइनर के Malhausi Monaco कलेक्शन से था, जिसे ‘हंस बगीचा’ नाम दिया था।

ऑउटफिट पर हाथ की जटिल कढ़ाई की गई थी, जिसे बहुरंगी धागों के साथ सजाया गया था। लहंगे का बेस एकदम सिंपल था, जिसकी खूबसूरती को उभारने के लिए फ्लोरल मोटिफ्स के साथ हंस बारीक फूल-पत्ते जैसे रूपांकनों को उकेरा था। लहंगे की हेमलाइन पर सिल्वर गोटा पट्टी का काम था, जो अच्छे से इस अटायर के साथ मैच कर रही थी।

बैकलेस ब्लाउज ने लूटा दिल

राधिका के इस लहंगे को बनाने में कॉटन-टिशू, वेटलेस बटर स्लिक और ऑर्गेंजा जैसे मिक्स्ड फैब्रिक का इस्तेमाल किया गया था, जिसमें घेर ऐड करने के लिए बॉलगाउन एस्क स्कर्ट लुक क्रिएट किया गया। हेवी एम्ब्रोडरी वाले लहंगे को उन्होंने मैचिंग की जड़ाऊ चोली के साथ वेअर किया था, जिसमें कंट्रास्ट एंड बोल्डनेस ब्लेंड करने के लिए राउंड नेकलाइन के साथ बैकलेस डिज़ाइन जोड़ा गया था।

लाजवाब है राधिका मर्चेंट का मिंट ग्रीन कलर का लहंगा, यहां देखिए उनकी शानदार  तस्वीरें | Wedding function, Fashion, Sister wedding

राधिका की ब्लाउज पर मनके के अलावा सीक्वेंस की जटिल कढ़ाई की थी, जो अपने में एक शाइनीयर लुक ऐड कर रही थी। चोली हाफ वाली स्लीव्स के साथ थी, जो उनके हाथों को फ्लॉन्ट करने का भी कोई मौका नहीं छोड़ रही थी। यही नहीं, इस जड़ाऊ सेट को स्टाइलिश और इंट्रेस्टिंग बनाने का काम शीर फैब्रिक वाला मैचिंग का दुपट्टा कर रहा था, जिसे राधिका ने एक तरफ डाला था।

पक्का दिल आ जाएगा

अपने इस रॉयल वेडिंग लुक को परफेक्ट बनाने के लिए राधिका ने कोई बहुत ज्यादा हेवी ऑक्सिडाइज़्ड जूलरी कैरी नहीं की थी। उन्होंने इस ऑउटफिट के साथ एमरल्ड यानी पन्ना और हीरों से बना सदलता हार डाला था, जिसे उन्होंने मैचिंग झुमकों के साथ कम्पलीट किया था। मेकअप के लिए राधिका ने न्यू ड टोन फाउंडेशन के साथ झिलमिलाता आइशैडो, बेसिक आईलाइनर, न्यू ड लिप्स, बीमिंग हाइलाइटर और बालों को पफी लुक देते हुए पोनी टेल में स्टाइल किया था, जिसके साथ छोटी सी बिंदी एक अच्छा तालमेल बिठा रही थी।

आकाश की बैचलर पार्टी की तैयारी, अंबानी परिवार की दोनों बहुओं के बारे में  जानें यहां

एक तरफ जहां लहंगे के साथ ये मिनिमम जूलरी राधिका को काफी गॉर्जियस बना रही थी, तो वहीं बैकलेस चोली उन्हें काफी आईकैची लुक दे रही थी। इस कस्टम हैंडमेड सिल्क से बने लहंगे की कीमत की बात करें, तो ऑफिशल वेबसाइट पर इसकी प्राइस 325,000 रुपए बताई गई है। हालांकि, इतना महंगा लहंगा हर कोई नहीं ले सकता है। लेकिन आप चाहें तो इससे मिलता-जुलता ऑप्शन या सेम फैब्रिक में अपने लिए ऐसा ही लहंगा डिज़ाइन करा सकती हैं।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *