Connect with us

बॉलीवुड

खराब आदतों की वजह से इन अभिनेत्रियों के साथ काम नहीं करना चाहता है कोई अभिनेता

Published

on

दोस्तों बॉलीवुड में अभिनेत्रियों को काफी खूबसूरत माना जाता है। इसके साथ ही बॉलीवुड में कुछ ऐसी भी अभिनेत्रियां हैं जिनके साथ कोई अभिनेता काम करने से पहले कई बार सोचता है। आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा मामला क्यों है ?
क्यों कोई अभिनेता इन अभिनेत्रियों के साथ काम नहीं करना चाहता है ?
तो आइए जानते हैं उन अभिनेत्रियों के नाम और ऐसे कारणों के बारे में जिनकी वजह से कोई अभिनेता इन अभिनेत्रियों के साथ काम नहीं करना चाहता है।
Asmita sood hot photos - filmykhabre.in
अस्मिता सूद- अस्मिता सूद टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हैं और काफी खूबसूरत दिखाई देते हैं परंतु जितनी वे खूबसूरत दिखाई देती हैं उससे ज्यादा लोग उनके व्यवहार की वजह से उन्हें नापसंद करते हैं। दरअसल अस्मिता सूद अपने को मेंबर्स और अपने स्टाफ के साथ काफी बुरा बर्ताव करते हैं इस कारण अधिक लोग उनके साथ काम करना पसंद नहीं करते हैं और उनसे दूर भागने की कोशिश करते हैं।
Shilpa aanand  beautiful photo - filmykhabre.in
दोस्तों अब हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं उसका नाम है शिल्पा आनंद। दरअसल शिल्पा आनंद के साथ भी कोई भी अभिनेता या भी कोई भी स्टाफ मेंबर काम करना नहीं चाहता है। ऐसा उनकी व्यवहार को लेकर ही है क्योंकि शिल्पा आनंद बहुत छोटी-छोटी चीजों पर ध्यान दे जाती हैं जिसके कारण अधिकतर लोग उनके व्यवहार को पसंद नहीं करते हैं। कुछ समय पहले तक आनंद को लोग काफी पसंद करते थे क्योंकि वह टीवी के कई सीरियल में काम कर चुकी हैं परंतु आप लोग उनके व्यवहार को पसंद नहीं करते हैं।
Nia sharma hot photo - filmykhabre.in
निया शर्मा- दोस्तों आज कई लोग निया शर्मा को उनके बुरे व्यवहार के कारण पसंद नहीं करते हैं। वैसे तो निया शर्मा काफी खूबसूरत दिखाई देती हैं और काफी हॉट भी हैं परंतु टीवी के कई बड़े सीरियलों के दौरान उनकी उनके साथ कई ऐसी घटनाएं हुई हैं जिनके कारण लोगों ने पसंद नहीं करते हैं। इसके साथ ही जमाई राजा की शूटिंग के दौरान वह रवि दुबे के साथ भी बहस करने लगती थी जिसके कारण ज्यादातर मेंबर्स उनके व्यवहार को पसंद नहीं करते थे।
Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *